Wine Shop पर तलवार दिखाकर शराब व पैसे ले जाने वाला History Sheeter गिरफ्तार


Wine Shop पर तलवार दिखाकर शराब व पैसे ले जाने वाला History Sheeter गिरफ्तार 

घटना में इस्तेमाल की गई तलवार को भी उसके कब्जे से जब्त कर ली  
 

 
Raju Lola
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर,04.07.24 - वाईनशॉप पर सेल्समैन को तलवार दिखाकर जबरन शराब व पैसे ले जाने वाला हिस्ट्रीशीटर राजू को गिरफ्तार कर लिया व घटना में इस्तेमाल की गई तलवार को भी उसके कब्जे से जब्त कर ली  

घटना 23 जून को आरोपी नाथ ने शहर के चुंगी नका सेक्टर 14 पर स्थित शराब की दूकान पर जा कर दूकान के सेल्समेन को तलवार दिखा कर धमकाया और दूकान से शराब और दूकान काउंटर में रखी नकदी लेकर भाग गया।  घटना के बाद सेल्समेन ने घटना की जानकारी दूकान मालिक को दी जिस पर दूकान मालिक को दी। दुकान मालिक हितेश साल्वी ने घटना को लेकर थाना गोवर्धन विलास थाना पर आरोपी राजू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। 

पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धरा 327 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। पुलिस को ज्ञात हुआ की राजू पूर्व में किसी मामले में गिरफ्तार हो कर न्यायिक अभिरक्षा में है जिस पर पुलिस ने उसे गुरुवार को न्यायिक प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार किया। पुलिस ने राजू के कब्जे से घटना में इस्तेमाल की गई तलवार भी जब्त कर ली। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किया गया आरोपी  राजू नाथ गोवर्धन विलास थाना का हिस्ट्रीशीटर है । इसके खिलाफ उदयपुर शहर के विभिन्न थानों में चोरी, नकबजनी, मारपीट, हत्या का प्रयास के 14 आपराधिक मामले दर्ज है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal