LAW के छात्र पर चाकू से हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा


LAW के छात्र पर चाकू से हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा 

चाय की दूकान के बाहर हुआ था झगड़ा 
 
Savina Police station Student attacked
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 17 जनवरी 2024 ।   LLM 3rd Year के 24 वर्षीय छात्र पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल करने के मामले में सवीना थाना पुलिस ने 2 विधी से संघर्षरत बाल सहित 3 आरोपियों को पकड़ा जिनमे से 2 आरोपियों को किशोर न्यायालय में पेश किया तो वही 1 आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। 

घटना को लेकर पीड़ित छात्र मजेरा थाना केलवाडा, राजसमंद निवासी मोहन सिंह पिता लालसिंह चदाणा ने रिपोर्ट दी थी की वह  LLM 3rd Year का छात्र है। 11 जनवरी को BN College में वह Exam देने गया था, पेपर होने के बाद वह सवीना स्थित चाय की दुकान पर गया जहाँ पहुँचने पर उसने देखा की कुछ लड़के उसके परिचित पवन के साथ झगड़ा कर रहे थे जिसमे से एक लड़के में हाथ में रुमाल था जिसमे पत्थर था. उसने जब बीच बचाव किया तो उन लड़कों ने उस पर भी चाकू से हमला किया, हमले में उसके कमर और पेट की दाहिनी तरफ चोट आई और घटना के बाद आरोपी लड़के मौके से फरार हो गए।        

पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जाँच शुरू की और घटना स्थल के आसपास लगे CCTV Camera के फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश शुरू की।  

थानाधिकारी सवीना फूलचंद टेलर घटना में 2 दो विधी से संघर्षरत बालको को डिटेन किए गए जिन्हे किशोर न्यायालय में पेश किये गया तो वहीं पुलिस ने एक आरोपी मयुर लींजारा पिता ओम प्रकाश लींजारा उम्र 21 साल निवासी फलैट नम्बर 201 क्रिस्टल प्लाजा सेक्टर नं 09 हिरणमगरी थाना सवीना जिला उदयपुर से विस्तृत पुछताछ की गई तो उसने पीड़ित को चाकू मरना स्वीकार किया जिससे बाद पुछताछ घटना में इस्तेमाल किए गए चाकु को बरामद कर न्यायालय में पेश कर न्यायालय के आदेश से जेल भेजा गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal