पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या

पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या 

महिला मित्र के रूम से पंखे से लटका मिला शव 

 
पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या
शहर के गायरियावास क्षेत्र में स्थित गमेती कॉलोनी की घटना

उदयपुर 9 दिसंबर 2020। शहर के गायरियावास क्षेत्र में स्थित गमेती कॉलोनी में बुधवार सुबह एक पुलिस कांस्टेबल ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर हिरण मगरी पुलिस मौके पर पहुचीं।

नरपत का शव उसकी महिला मित्र सुमित्रा मीणा के घर से बरामद हुआ। मंगलवार शाम को नरपत, सुमित्रा के कमरे पर आया और रात को यही रुका था आज सुबह जब सुमित्रा रूम से बाहर कुछ सामान लेने गई थी। कुछ समय बाद सुमित्रा घर पहुचीं तो कमरा बंद मिला होने पर आवाज लगाई लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो सुमित्रा ने आस पास के लोगो को बुलाया ओर कमरे का किवाड़ तोड़ा।

सुमित्रा ने आसपास के लोगो की मदद से कमरा खोला तो पंखे पर नरपत का शव लटका देख हिरण मगरी पुलिस और क्षेत्रीय पार्षद सोनिका जैन को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी इस दौरान क्षेत्र की पार्षद सोनिका जैन भी घटना स्थल पर पहुँच गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक नरपत लाल मीणा कानोड़ के समीप कचुम्बरा गाँव का निवासी है और पुलिस लाइन में कार्यरत है। नरपत लाल मीणा की अपनी महिला मित्र सुमित्रा मीणा के रूम पर आता जाता रहता था और इसके साथ शादी भी करना चाहता लेकिन घर वालो को यह मंजूर नही था। अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।   
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal