जागरण के दौरान अवैध रूप से पुलिस ने उठाया युवक को

जागरण के दौरान अवैध रूप से पुलिस ने उठाया युवक को

परिजनों ने आरोप लगाया कि पैसे की मांग व पुरानी रंजिश के चलते पुलिस ने उठाया

 
crime

पुलिस थाना क्षेत्र गोगुंदा में भैरुजी के जागरण के दौरान एक युवक को अवैध रूप झाड़ोल थाना पुलिस द्वारा उठाने का मामला सामने आया है। आज जिला पुलिस अधीक्षक विकास कुमार शर्मा के समक्ष पेश हो कर नानुडी बाई पत्नी वक्ता निवासी गायरियावास नांदेशमा तहसील गोगुंदा ने बताया की 29 जनवरी को सवेरे 5 बजे गांव के कुछ लोगो ने आकर बताया की भैरुनाथ के मंदिर में जागरण था तो वहां पर दो लोगो आए और सो रहे दौलत को उठा कर अपने साथ काले रंग की गाड़ी में बिठा कर ले गए। पूछने पर उन लोगो ने बताया की वे गोगुंदा थाने से है।

100 नंबर पर फोन करने और गोगुंदा थाने पर पता करने पर हमे पता चला की मेरा बेटा गोगुंदा थाने में नही है। इस पर आसपास पूछताछ करने पर पता चला की दौलत गायरी को झाड़ोल थाने वाले लेकर गए है। 30 जनवरी को शाम 5.30 बजे दौलत गायरी का एक नंबर से फोन आया और उसने बताया कि वह झाड़ोल थाना में है और वह आकर उसे लेकर जाए।

दौलत गायरी की मां ने यह भी बताया कि पूर्व में जब उसके एक पुत्र का अपहरण हुआ था तब दौलत ने ही गोगुंदा थाने में केस दर्ज करवाया था तभी से उस समय जो गोगुंदा थानाधिकारी हुआ करते थे वही अभी झाडोल थाने में हैं और तब पूर्व में हुए केस को लेकर दौलत गायरी थानाधिकारी की बहस हुई थी। उसी को लेकर पुरानी रंजिश के तहत झाड़ोल थानाधिकारी मेरे बेटे को अवैध रूप से उठाकर लेकर गए हैं और अब 50 हजार की मांग भी कर रहे हैं। 

वृद्धा के वकील ने बताया कि जब यह मामला जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा को पता चला तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से थानाधिकारी को फोन करके दौलत गायरी को छोड़ने को कहा। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web