बांसवाड़ा में मंदिर में पुजारी की गोली मार कर हत्या

बांसवाड़ा में मंदिर में पुजारी की गोली मार कर हत्या 

घटना बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के जनामेड गांव की है, जहां पर काल भैरव मंदिर है

 
banswara

बांसवाड़ा 23 दिसंबर 2023। राजस्थान में भाजपा की नई सरकार बनने के बाद भी अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं चाहे वो महिला या नाबालिग बच्चियों क़े खिलाफ अपराध की घटनाए हों, चाहे ऑनलाइन ठगी या फिर कोई और। आए दिन हत्या की घटनाएं अब भी थमने का नाम नहीं ले रही। अब बांसवाड़ा के एक मंदिर में बदमाशों ने पुजारी को गोली मार कर हत्या कर दी।

जब पुजारी मंदिर का गेट का ताला लगाकर जैसे ही पलटा तो दो बदमाश पीछे खड़े थे गोली मारकर बाइक सवार बदमाश अपने एक अन्य साथी के साथ भाग गए। यह घटना बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के जनामेड गांव की है, जहां पर काल भैरव मंदिर है।

मंदिर का पुजारी 45 वर्षीय रणछोड़ मंदिर का ताला लगाकर जैसे ही पलटा तभी बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी। बताया जा रहा है कि वह पिछले 20 सालों से अपने घर से महज 100 मीटर दूर बने काल भैरव मंदिर का पुजारी था।

बदमाशों ने फायर किए और अपने तीसरे साथी के साथ बैठकर बाइक से फरार हो गए।

गोली की आवाज जैसे ही पुजारी के बेटे और अन्य आसपास के क्षेत्रो के लोगों ने सुनी तो बाहर आए तो उन्होंने हमलावरों को बाइक से फरार होते हुए देखा।  क्षेत्र वासियों ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए। परिजन और ग्रामीण पुजारी को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल में मौके पर एसपी, एडिशनल एसपी, डिप्टी सहित कई थानों का जाब्ता भी मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों का भी मौके पर जमावड़ा लग गया। पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश्कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

पुलिस जुटी मामले की जांच में

पुलिस ने परिजनों की ओर से रिपोर्ट देने पर अब मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है कि कभी कोई ऐसा कोई विवाद सामने हो या फिर जमीन या अन्य ऐसा कोई मामला हो जिसके कारण गोली मारकर हत्या हो। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी हुई है। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal