रिवाल्वर दिखा ढाई लाख रुपयों की डकैती का त्वरित खुलासा


रिवाल्वर दिखा ढाई लाख रुपयों की डकैती का त्वरित खुलासा

दो आरोपी गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त कार जब्त

 
liquor seized
UT WhatsApp Channel Join Now

चित्तौड़गढ़ 9 अगस्त 2023 । गंगरार कस्बे में मंगलवार को एक व्यापारी के साथ मारपीट कर उससे ढाई लाख रुपये से अधिक नगदी लूट कर ले जाने के मामले का खुलासा करते हुए गंगरार थाना पुलिस ने दो आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है, मामले में वारदात के काम मे ली गई एक काले रंग की कार भी जब्त की गई है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि मंगलवार सुबह सारणेश्वर महादेव के आगे गैस गोदाम के पास गंगरार निवासी 40 वर्षीय पवन कुमार पोरवाल पुत्र लादू लाल पोरवाल को एक मारुति आल्टो कार से आये युवा उम्र के चार पांच बदमाशो ने उसकी मोटर साइकिल को टक्कर मार गिरा दी। जिसमें से कुछ युवको ने मुंह को कपड़ों से ढक रखा था। बदमाशों ने पवन पोरवाल से मारपीट की। उनमें से एक बदमाश ने उनके सिर पर रिवाल्वर तान कर रखी थी, उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग व दस्तावेज छीन कर ले भागे। उक्त घटना के मामले में थाना गंगरार पर प्रकरण दर्ज किया गया।

घटना की गम्भीरता के मद्देनजर उक्त डकैती के अज्ञात आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए। एएसपी बुगलाल मीना व डीएसपी गंगरार श्रवण दास संत के सुपरविजन में थानाधिकारी गंगरार रूपसिंह जाटव पुनि के नेतृत्व में थानाधिकारी बस्सी रामसिंह उनि, थानाधिकारी बिजयपुर धर्मराज उनि एवं थाना गंगरार से विशेष टीम एएसआई अमीचंद, नगजीराम, हैड कानि. धर्मेन्द्र, युवराजसिंह, कानि. धर्मपाल, हरभान, कालूराम, प्रदीप ने त्वरित कार्यवाही करते हुए अज्ञात बदमाशों की तलाश प्रारंभ की। 

आरोपियों की तलाश के दौरान तकनीकी आधार एवं मुखबिरान से प्राप्त सूचना के आधार पर घटना कारित करने वाले आरोपी बस स्टेंड गंगरार निवासी 20 वर्षीय ओमप्रकाश उर्फ गज्जू तेली पुत्र शंभुलाल तेली, माल की चौगावडी थाना चंदेरिया निवासी 20 वर्षीय मुकेश गुर्जर पुत्र रतनलाल गुर्जर को बापर्दा गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त काले रंग की अल्टो कार बिना नंबरी जब्त कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है। 

पुलिस पुछताछ में मुकेश गुर्जर ने डकैती की रकम से अपने हिस्सा प्राप्त कर लेने की बात स्वीकार की है। गिरफ्तार आरोपियों से लूटी गई राशि बरामदगी के प्रयास जारी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal