मेवाड़ हॉस्पिटल के सामने मिली राहुल मखीजा की कार


 मेवाड़ हॉस्पिटल के सामने मिली राहुल मखीजा की कार
 

दो दिन पहले गुरुवार को राहुल मखीजा का हुआ था अपहरण 

 
Ferrying of mental patient misunderstood as kidnapping
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 1 जनवरी 2022 ।  शहर में दो दिन पहले गुरुवार की सुबह करीबन 11 बजे मार्बल कारोबारी नन्दलाल माखीजा के बेटे राहुल माखीजा के बहुचर्चित अपहरणकांड में पुलिस को घटना में प्रयुक्त कार मेवाड़ हॉस्पिटल के सामने लावारिस हालत में मिली है। कार की जांच करने पर कार में सुखी लाल मिर्च का पाऊडर मिली। 

आपको बता दे की अपहरणकर्ताओं ने 80 लाख फिरौती की मांग की है।  हालाँकि इस पुरे घटना क्रम की वारदात सीसीटीवी कमरे में कैद हो चुकी है। लेकिन इस अपहरण कांड में कुछ ऐसे तथ्य सामने आ रहे है जिसे देखने से एक बार यह लगता है की राहुल ने जैसे खुद के अपहरण का जाल बुना हो। हालाँकि उदयपुर पुलिस पुरजोर तरीके से मामले की छानबीन कर रही है। 

जाने क्या है तथ्य 

गुरुवार दाेपहर 1:06 बजे घरवालाें काे फाेन गया जिसमें अपहरण करना बता 80 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। 1:30 बजे तक कार फतहपुरा और आरके सर्कल तक दिखाई दी गयी । जिसमे दाेनाें युवक आगे बैठे थे और राहुल अकेला पीछे था। 1:06 बजे काॅल करने के बाद उसका माेबाइल बंद हाे गया, जिसकी लाेकेशन सहेली नगर में आई। इसी दौरान मोबाइल 5 बजे फिर ऑन कर तुरंत बंद भी कर दिया गया। पुलिस ने उदयपुर से जुड़े सभी हाईवे के टाेल नाकाें के सीसीटीवी फुटेज देखे, लेकिन कहीं भी राहुल से जुडी कोई खबर की नहीं दिखी।  

लेकिन इस मामले में एक और कड़ी मिली है। किडनैप हुई राहुल माखीजा की कर सुखेर थाने क्षेत्र में मेवाड़ हॉस्पिटल के सामने लावारिस हालत में मिली है। कार की जांच करने पर कार में सुखी लाल मिर्च का पाऊडर मिली।  फिलहाल अम्बामाता पुलिस ने कार को बरामद कर अम्बामाता थाना में रखवाया है।उदयपुर पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।  

एटीएम से निकाले पैसे 

अपहरण के बाद खाते से करीब 70 से 80 हज़ार रुपए भी अलग-अलग एटीएम से निकाले गए। दोपहर 1 बजकर 9 मिनट पर राहुल के मोबाइल से ही उनके पास कॉल आया। अपहरणकर्ताओं ने 80 लाख रुपए की फिरौती मांगी है ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal