शराब के नशे में, महिला के घर चढ़ाया ट्रेक्टर, दीवार ढही

शराब के नशे में, महिला के घर चढ़ाया ट्रेक्टर, दीवार ढही

सरपंच के बेटे की दादागिरी

 
crime

उदयपुर 17 मई 2023 । जिले के परसाद थाना क्षेत्र में एक महिला के घर को नुकसान व महिला को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। उक्त मामले में एक सरपंच का भी नाम मामले में लिया जा रहा है। 

दरअसल परसाद थाना क्षेत्र के पारेई निवासी रेखा पत्नी धनराज मीणा ने रिपोर्ट दी कि मंगलवार को वह घर पर थी। इस दौरान उमेश उर्फ होमेश पिता जीवतराम मीणा निवासी बनेया जो पंचायत समिति सराडा की ग्राम पंचायत खरबर बी सरपंच का बेटा है, शराब के नशे में धुत होकर ट्रेक्टर लेकर आया और महिला के बाड़े की दीवार तोड़ता हुआ फसलों को तबाह कर दिया । बाद में गाली गलौज करते हुए वह घर के आंगन में आ गया और घर की दीवार पर ट्रेक्टर से जोरदार टक्कर मारी जिससे घर की दीवार ढह गई। लोहे की जाली समेत कई जगह ट्रेक्टर चलाकर तोड़फोड़ की। बाद में विरोध करने पर सरपंच परिवार उसके घर पर आ धमका और गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने लगा। 

मामले में महिला ने सरपंच जीवतराम, उसके पिता हकरा तथा सरपंच की मां केसरी ने भी मामले में जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर अनुसंधान शुरू कर दिया है। महिला डर के मारे राहत केम्प में उपखंड अधिकारी के समक्ष भी पेश हुई। जानकारों की माने तो गांव में सरपंच की धांधली से कई लोग परेशान है जो सरपंच के डर के मारे आवाज नहीं उठाते सरपंच आए दिन किसी न किसी को परेशान करता ही रहता है कई लोगों ने तो थाने पर सूचना भी दी लेकिन थाना पुलिस भी सरपंच के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करती है जिससे वह लोगो को परेशान करता रहता है। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal