कुख्यात हिस्ट्रीशीटर रणिया को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

कुख्यात हिस्ट्रीशीटर रणिया को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

कल रात को पालनपुर से किया था गिरफ्तार 

 
raniya on police remand

उदयपुर की मांडवा थाना पुलिस पर हमला करने वाले हिस्ट्रीशीटर रणिया बुंबरिया को पुलिस ने बीती रात गुजरात के पालनपुर से गिरफ्तार किया था। शनिवार को रणिया को झाड़ोल की कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसको 5 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा। 

आपको बता दें कि रणिया के खिलाफ लूट, मारपीट, चोरी, डकैती, अवैध हथियार रखने और सरकारी कर्मचारी पर हमला करने जैसे करीब 53 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि उदयपुर पुलिस ने हाल ही रणिया को पकड़ाने को लेकर 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था। 

इससे पहले पुलिस रणिया गैंग के 6 साथियों को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को डिटेन कर चुकी है। फिलहाल रणिया के दो बेटे खातरू और झाला फरार चल रहे हैं जिन्हें भी पकडऩे के लिए पुलिस की धरपकड़ जारी है। 

आपको ये भी बता दें कि बीते सप्ताह ही रणिया के बेटे खातरू और झाला ने कोटड़ा मुख्यालय पर एक व्यापारी से बंदूक की नोक पर लूटपाट की थी। उसके साथ मारपीट कर उसकी पिकअप गाड़ी व नकदी छीन भाग गए थे। रणिया को कोर्ट से रिमांड मिलने बाद बाकी गैंग के बारे में पुलिस कड़ी पूछताछ करेगी और जानकारी जुटाकर अभियुक्तों को पकडऩे का प्रयास करेगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal