चार वर्षीया मासूम के साथ बलात्कार, पुलिस की तत्काल कार्यवाही से आरोपी गिरफ्तार

चार वर्षीया मासूम के साथ बलात्कार, पुलिस की तत्काल कार्यवाही से आरोपी गिरफ्तार

आज एक तरफ शहर में जहाँ कन्या पूजन हो रहा था, कोई देवी दुर्गा की पूजा कर रहा था तो कहीं कोई वहशी दरिंदा चार साल की मासूम को नोच

 

चार वर्षीया मासूम के साथ बलात्कार, पुलिस की तत्काल कार्यवाही से आरोपी गिरफ्तार

आज एक तरफ शहर में जहाँ कन्या पूजन हो रहा था, कोई देवी दुर्गा की पूजा कर रहा था तो कहीं कोई वहशी दरिंदा चार साल की मासूम को नोच रहा था। हिरणमगरी थाना क्षेत्र की इस घटना ने शहर का शर्मिंदा कर दिया। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। गंभीर हालत में पीड़िता बालिका को एमबी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भती कराया गया जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह घटना बुधवार शाम साढ़े चार बजे हिरण मगरी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। वारदात के समय बालिका की मां मकान के पास ही स्थित खेत पर काम कर रही थी जबकि उसका पिता मजदूरी के लिए बाहर गया हुआ था। बालिका घर के आंगन में खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी पहुंचा और बालिका का मुंह दबा झाड़ियों की ओर ले गया और दुष्कर्म कर उसे लहूलुहान हालत में मौके पर छोड़ गया।

Download the UT App for more news and information

घटना के कुछ देर बाद मां खेत से घर लौटी तो उसे बालिका नहीं दिखी। आसपास तलाश की तो झाड़ियों में पड़ी मिली। माँ के शोर मचाने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और पुलिस को सूचना देने के बाद बालिका को उपचार के लिए एमबी अस्पताल लाया गया. वारदात की जानकारी मिलने पर सबसे पहले हिरणमगरी थानाधिकारी राजेश यादव मौके पर पहुंचे, लेकिन जैसे ही घटना की गंभीरता पता चली उदयपुर के आला अधिकारी भी तत्‍काल गांव पहुंचे और मामले को अपने हाथ में लिया।

इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी झमकलाल मीणा उर्फ़ झमकिया निवासी धामघर आमली फला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया है। हिरणमगरी पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal