शादी के लिए नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार


शादी के लिए नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

धारा 366, 343, 376 आईपीसी , 5 / 6 पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी हुआ गिफ्तार   

 
rapist arrest
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 25 दिसंबर 2021 । पोक्सो एक्ट में दर्ज रिपोर्ट में नाबालिग के साथ हुये दुष्कर्म के मामले में 24 दिसंबर को भूपालपुरा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गुमशुदा नाबालिग को भी ढूंढ निकला।  

भूपालपुरा पुलिस ने नाबलिग के साथ जबरन शादी और शारीरिक सम्बन्ध बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज कर लिया गया है। दरअसल नाबालिग के पिता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया की 15 दिसंबर को उसकी बेटी घर से गायब हो गयी थी। इस मामले पर पुलिस ने 392 / 21 धारा 363 आईपीसी के तहत अपहरण का मामला दर्ज लिया।  

रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस ने नाबालिग को तलाशने की कारवाही शुरू की जिस पर यह बात सामने आई की आरोपी करण लाल ने नाबालिग से शादी करने के लिए उसे जबरन बाइक पर बिठा कर अपने साथ ले गया।  

आरोपी ने दुष्कर्म कर पीड़िता के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये। भूपालपुरा भवानी सिंह व मय पुलिस टीम  ने जब मामले की गंभीरता  हुए कार्यवाही की तब पीड़िता को दस्तियाब किया। 

नाबालिग ने उसके साथ हुए दुष्कर्म के बयान पर और पोक्सो एक्ट के तहत करण लाल पुत्र भीमराज निवासी उपली फली साहीवाड़ा ओडा ओंगणा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल की गयी बाइक भी बरामद कर ली है।       

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal