When the accused of raping a deaf girl were sent to jail, the police got important clues in the same Mannapuram case

मूकबधिर युवती से रेप के आरोपियों को भेजा जेल तो वही मण्णपुरम केस में पुलिस के हाथ लगे अहम् सुराग

मूकबधिर युवती से रेप के आरोपियों को भेजा जेल तो वही मण्णपुरम केस में पुलिस के हाथ लगे अहम् सुराग

तीनो आरोपियों को बापर्दा (पहचान को गुप्त रखते हुए) जेल भेज दिया गया
 
jail

उदयपुर 1 नवंबर 2022। शहर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में गत दिनों मूकबधिर युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के तीनो आरोपियों को पुलिस ने आज बापर्दा अदालत में पेश किया जहाँ से तीनो आरोपियों को बापर्दा (पहचान को गुप्त रखते हुए) जेल भेज दिया गया।  

डिप्टी एसपी शिप्रा राजावत ने बताया कि तीनो की गिरफ्तारी के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से इन्हे तीन दिन के पुलिस कस्टडी में लिया गया था।  तीन दिन पश्चात् मामले की पूछताछ करने के बाद इन्हे मंगलवार को जेल भेजा गया। 

इधर, मण्णपुरम फाइनेंस गोल्ड लूट के मामले में पूर्व में गिरफ्तार दो आरोपियों से पुलिस पूछताछ जारी है जिसके दौरान घटना से जुड़े कई अहम् सुराग पुलिस के हाथ लगे है। 

 डिप्टी एसपी शिप्रा राजावत ने बताया कि गिरफ्तार किये गए आरोपियों ने अपनी पूछताछ के दौरान संभाग की अब तक की सबसे बड़ी गोल्ड लूट के मामले में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में अहम् जानकारी पुलिस को दी है।  पुलिस द्वारा इनको लेकर मौका मुआयना भी करवाया गया है और लगातार पूछताछ जारी है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web