पुरानी रंजिश के चलते हुआ रेस्टोरेंट मालिक पर तलवार से हमला

पुरानी रंजिश के चलते हुआ रेस्टोरेंट मालिक पर तलवार से हमला 

पीड़ित के सर पर आई गंभीर चोट 

 
HIran Magri police station

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश 

उदयपुर,05.01.24 - शहर के हिरणमगरी थानाक्षेत्र स्थित Jalsa Restaurant  के मालिक ने 7 लोगों  के खिलाफ उनसके ,उसके भाई और स्टाफ के साथ मारपीट करने और तलवार से हमला करने के आरोप में  थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 

रेस्टोरेंट के मालिक तरुण मेनारिया निवासी पानेरियों की मादड़ी की रिपोर्ट के मुताबिक 4 जनवरी 2024 गुरुवार देर रात करीब 3 बजे वह और उसका भाई रेस्टोरेंट बंद करने के बाद खाना खा रहे थे और उनका स्टाफ सो रहा था। तभी पुरानी रंजिश के चलते ऋतिक जिंगर देवासी, अरमान सरदार , नरेंद्र ,अरदीन खान, और उनके साथ 3- 4  और लोग कार में सवार हो कर उनके बाहर  आए , और चिल्लाने लगे। उनमे से एक ने तलवार रेस्टोरेंट के गेट पर मारी और फिर रेस्टोरेंट के अंदर घुसे और तलवार उसके सर पर मारी।  हमले के बाद वह जोर से चिल्लाया जिस पर घटना स्थल पर मौजूद स्टाफ,और उसका भाई दौड़ कर आए और बीच  बचाव किया। थोड़ी देर में सभी आरोपी वहां से फरार हो गए।

सर पर गंभीर चोट आने के बाद घटना स्थल पर मौजूद पीड़ित का भाई और स्टाफ मेंबर्स उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गए। साथ जहि उन्होंने Hiran Magri Police को भी इस घटना की जानकारी दी जिसपर पुलिस टीम मोके पर पहुंची और घायल रेस्टोरेंट  मालिक तरुण मेनारिया की रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले की जाँच शुरू की, साथ ही सभी नामजद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।  

Station House Officer दर्शन सिंह ने बताया की फिलहाल इस मामले में कोई गिरफतारी नहीं की गई है ,लेकिन आरोपिओ की तलाश की जा रही है। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal