पर्यटकों सहित दो कारों को तेज गति कार ने मारी टक्कर

पर्यटकों सहित दो कारों को तेज गति कार ने मारी टक्कर

चालक के खिलाफ मामला दर्ज 

 
Road accident Sukher Police Celebratation Mall tourist from Haryana

घटना के बाद कार मौके पर छोड़ चालक हुआ फरार 

उदयपुर,18.12.23  - बीते शुक्रवार को शहर के Sukher Police Station Circle में रात करीब 10:30 बजे एक सड़क हादसा हुआ जिसके Haryana के सिरसा से उदयपुर घूमने आए पर्यटकों की Audi Car सहित दो गाड़ियों को तेज गति से आ रही एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमे दोनो कारों को खासा नुक्सान पहुंचा, साथ ही टक्कर मारने वाली कार की रफ़्तार इतनी तेज थी की वह घटना के बाद पलट गई। 

हालांकि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई थी। घटना के बाद कार मालिकों द्वारा टक्कर मरने वाली कार के चालक के खिलाफ सुखेर थाने में मामला भी दर्ज करवाया है। लेकिन उनका कहना है की पुलिस द्वारा इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं हो रही है ।

जिन गाड़ियों को नुक्सान पहुंचा उनमे एक गाड़ी में Haryana से उदयपुर घूमने आया एक परिवार था तो दूसरी गाड़ी में उदयपुर के ही रहने वाले पिता पुत्र सवार थे। 

हरियाणा से आए कार मालिक चंद प्रीत सिंह ने बताया की शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे Celebration Mall स्थित एक रेट्रोरेन्ट से खाना खाकर होटल स्वर्ण गड पैलेस लोट रहे थे तभी रास्ते में पीछे से आ रही एक i 20 car ने जिसकी गति करीब 100 to 120 kph थी उसने उसकी गाड़ी सहित एक और Swift car को टक्कर मारी। इस घटना को लेकर आधे घंटे के बाद ही करीब 11 बजे उन्होंने Sukher Police Station  पहुंचकर रिपोर्ट भी दी थी लेकिन रिपोर्ट पर अगले दिन मामला दर्ज कर लिया गया, लेकिन अभी तक टक्कर मारने वाले के खिलाफ कोई कार्यवाही अभी तक नहीं की गई है। 

सिंह का कहना घटना के वक्त चालक ने बीयर पी रखी थी और उसने खुद भी स्वीकार किया था की उसने बियर पी थी। सिंह का कहना है की घटना के बाद पुलिस से सम्पर्क  किया गया तो उनका कहना है की वह घर पर नही है, कहीं  गया हुआ है, उसके घर वालो से भी संपर्क किया गया है लेकिन उसका कोई पता नहीं लग पाया है। 

घटना में क्षतिग्रस्त हुई दूसरी कार के मालिक उदयपुर के रुद्राक्ष सरुपरिया का कहना है की उनकी कार को भी घटना में नुक्सान पहुंचा है ,घटना के वक्त कार चालक ने शराब पी हुई थी और उसकी कार पलट गई थी ,जब उस कार से बाहर उसे निकला गया तो उसने उनसे अभद्र भाषा में बात करना शुरू कर दिया और कुछ देर बाद वह भीड़ में कही ओझल हो गए। इसको लेकर मामला दर्ज करवाने पर भी पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही कार चालक के खिलाफ नही की गई है। अब वह चाहते हैं की जल्द से जल्द उनकी शिकायत को ध्यान में रखते हुए आरोपी कार चालक पर कार्यवाही की जानी चाहिए। 

रुद्राक्ष सरुपरिया ने बताया की घटना के वक्त उन्हें टक्कर मरने वाली कार से चालक का आधार कार्ड भी मिला था जिस पर उसका नाम नितिन पांडे लिखा हुआ था।  

Station House Officer Sukher Police Station  योगेंद्र व्यास से जब मामले को लेकर पूछा  गया तो उन्होंने कहा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है, कार चालक की तलाश जारी है, उसकी कार भी जप्त कर थाने पर रख दी गई है, उसके मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal