चाकू की नोक पर लूट करने वाला आरोपी महज 4 घंटे में गिरफ्तार

चाकू की नोक पर लूट करने वाला आरोपी महज 4 घंटे में गिरफ्तार

अंबामाता थाना पुलिस की त्वरित कार्रवाई

 
crime

उदयपुर 29 जून 2023 । ज़िले की अंबामाता थाना पुलिस ने चाकू की नोक पर लूट करने वाले आरोपी को महज 4 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। अंबामाता थाने में पियूष कटारा ने मामला दर्ज कराया कि वह उसके दोस्त के साथ रात्रि 3 बजे घर जा रहा था तभी ब्रह्मपोल के पास एक युवक ने चाकू की नोक दिखाकर स्कूटी को छीन कर फरार हो गया। 

इस पर पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर टीम मामले में जुटी और आरोपी को 4 घंटे में धर दबोचा। थाना अधिकारी रविंद्र चारण द्वारा गठित की गई टीम ने अथक प्रयास कर 4 घंटे में मिथुल लखारा उर्फ टॉक्सिक पुत्र राजेंद्र लखारा निवासी लखारा चौक बागपुरा को गिरफ्तार किया है जो पुलिस को देखकर भागने लगा। जिस पर पुलिस ने पीछा कर उसे धर दबोचा जिसने घटना को वारदात को अंजाम देना भी स्वीकार किया ।

पुलिस ने आरोपी से स्कूटी और चाकू भी बरामद किया है वहीं पूछताछ में सामने आया की आरोपी ने अंबामाता में ही पूर्व में एक दुकान की लूट करना भी स्वीकार किया है। आरोपी का शातिर बदमाश है जिसके ऊपर बाघपुरा थाने में 13 मामले दर्ज है। इस दौरान कार्यवाही में  नरेंद्र सिंह, सुनील बिश्नोई, श्रवण, राजकमल, शैलेंद्र, आलोक, कपिल, ओमप्रकाश, दीप सिंह, राजेश और बिना की महत्वपूर्ण भूमिका रही। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal