रिवाल्वर की नोक पर मार्बल व्यवसायी के घर हुई लूट

रिवाल्वर की नोक पर मार्बल व्यवसायी के घर हुई लूट

पुलिस ने मामले में त्वरित कार्यवाही कर षड्यंत्रकारी समेत चार को किया गिरफ्तार 

 
रिवाल्वर की नोक पर मार्बल व्यवसायी के घर हुई लूट
अम्बावगढ जिंक कॉलोनी के पीछे होटल हिलटॉप के पास एक मार्बल व्यवसायी के मकान में कुछ अज्ञात बदमाशो ने घर में घुसकर रिवॉल्वर की नोक पर डरा धमका कर सोने के जेवर ले भागे।

उदयपुर 8 नवंबर 2020 । शहर अम्बामाता थाना क्षेत्र के अम्बावगढ जिंक कॉलोनी के पीछे होटल हिलटॉप के पास एक मार्बल व्यवसायी के मकान में कुछ अज्ञात बदमाशो ने घर में घुसकर रिवॉल्वर की नोक पर डरा धमका कर सोने के जेवर ले भागे। अम्बामाता थाना पुलिस ने मामले में त्वरित कार्यवाही कर षड्यंत्रकारी समेत चार शातिर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

मार्बल व्यवसायी शरद मनोज गाँधी ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि शनिवार रात को कुछ लोगो ने उनके घर का दरवाज़ा खटखटाया, उनके बुज़ुर्ग माताजी ने पूछा तो बदमाशो ने अपने आप को पुलिस अधिकारी बताया और मकान की तलाशी लेने की बात कही, तभी गाँधी के पिताजी ने दरवाज़ा खोल दिया, अन्दर आते ही बदमाशो ने बंदूक तान ली और मकान की तलाशी लेने लगे, तभी शरद गाँधी जो ऊपर वाली मंजिल पर अपनी पत्नी के साथ थे, नीचे आये तो बदमाशो ने उन्हें भी पकड़ लिया. घर में कुछ नही मिलने पर गाँधी की पत्नी की सोने की चैन, मोबाइल, घड़ी आदि लूट लिए और भाग गए। 

अम्बामाता पुलिस थानाधिकारी लक्षमण राम बिश्नोई ने बताया की पुलिस टीम ने हालात का निरिक्षण कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज और पीड़ित के बताये हुलिए के आधार पर वारदात के मात्र 1 घंटे के अंदर अंदर ही फरदीन उर्फ़ बुग्गी पिता ताज मोहम्मद उम्र 21 साल निवासी  कौमी एकता नगर, मोहम्मद युसूफ मलिक पिता मोहम्मद यूनुस उम्र 40 साल निवासी मस्तान बाबा दरगाह के पास, मोहम्मद शाहरुख़ उर्फ़ साहब पिता मोहम्मद शाहीद उम्र 24 साल निवासी अहमद हुसैन कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया था। वहीँ मुख्य षड्यंत्रकारी नदीम शेख पिता असलम खान निवासी नावघाट को आज गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस ने बताया की आरोपियों के कब्ज़े से लुटे गए आभूषण और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और हथियार की बरामदगी के प्रयास जारी है। आरोपियों द्वारा अन्य घटनाओ के खुलासे की भी पूरी सम्भावना है।  पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही के फलस्वरूप गंभीर घटना के सभी अभियुक्त को मात्र हुलिए के आधार पर शहर छोड़ने से पूर्व ही गिरफ्त में ले लिया गया। 

पुलिस ने बताया की फरदीन उर्फ़ बुग्गी के खिलाफ पूर्व में लूटपाट और आर्म्स एक्ट के 16 मामले दर्ज है जबकि मोहम्मद युसूफ मलिक के खिलाफ 6 मामले पूर्व में दर्ज है।       

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal