पिता-पुत्री का पवित्र रिश्ता शर्मसार

पिता-पुत्री का पवित्र रिश्ता शर्मसार

कलयुगी पिता ने अपनी 11 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार

 
rape
पत्नी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज

उदयपुर 18 अगस्त 2022 । संभाग के डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र में रक्षा बंधन के दिन पिता-पुत्री का पवित्र रिश्ते के शर्मसार होने का मामला सामने आया है। थाना क्षेत्र के एक गांव में कलयुगी पिता ने अपनी ही 11 साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला । वरदा थाना पुलिस ने नाबालिग पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

डूंगरपुर जिले के सागवाडा पुलिस उपाधीक्षक नरपतसिंह ने बताया की घटना वरदा थाना क्षेत्र की है। नाबालिग पीड़िता की मां ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मां ने बताया की 11 अगस्त को राखी का त्यौहार होने से वह अपनी 3 बेटियों और 2 बेटो को घर पर ही छोड़कर अपने पीहर देवल बटका फला गई थी। तीन दिन बाद 13 अगस्त को वह वापस घर लौटी तो सबसे बड़ी नाबालिग बेटी (11 साल 8 माह) ने रोते हुए उसके सामने पीड़ा बताने लगी। 

नाबालिग बेटी बोली पापा बहुत गंदे है। मां ने जब उससे इस बारे में पूछा तो उसने बताया की जब वह पीहर गई थी उसी रात उसके पिता उसके पास आकर सो गए। पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। डर के मारे रात को वह सो गई। वही पीड़िता ने बताया कि इससे पहले भी दो बार उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया था।  दूसरे भाई बहन उससे छोटे होने की वजह से उन्हें भी इसका पता नहीं लगा। 

नाबालिग के रोते बिलखते पीड़ा सुनने के बाद मां उसे अपने पीहर लेकर चली गई, जहा नाबालिग ने अपने नाना और मामा से भी घटना के बारे में बताया। नाबालिग बेटी रोती रही, लेकिन परिवार के लोग बदनामी के डर से घर पर ही रखा। लेकिन पीहर पक्ष लगातार जीजा के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कहता रहा। सहमी हुई बेटी की हालत को देखकर मां ने हिम्मत जुटाई। नाबालिग बेटी को लेकर थाने पहुंची और पति के खिलाफ ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की रिपोर्ट दी । 

सागवाडा डीएसपी नरपतसिंह ने बताया की पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वही पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal