सलूंबर: दुष्कर्म कर जान देने के लिए मजबूर करने वाला आरोपी गिरफ्तार

सलूंबर: दुष्कर्म कर जान देने के लिए मजबूर करने वाला आरोपी गिरफ्तार

ज़िले के सराड़ा थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
rapist arrest

सलूंबर थाना पुलिस ने महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी जान देने  के लिए मजबूर करने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर किया है।

सलूंबर एसपी अरशद अली ने बताया कि पीड़िता के भाई ने 29 मार्च 2023 को थाना सराड़ा पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी बहन कि शादी 8 मार्च को हुई थी, शादी के बाद जब अपने मायके लौटी तो मानसिक तनाव में थी जब उसके मानसिक तनाव के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि पादेड़ी सालाड़ा गांव के रहने वाले 20 वर्षीय नाथू मीणा नाम के एक व्यक्ति द्वारा उसके कुछ आपत्तिजनक फोटो व वीडियो क्लिपिंग बना लिए गए हैं और वह इन फोटो और वीडियो को लेकर उसे ब्लैकमेल भी कर रहा है। 

अपनी रिपोर्ट में उसने बताया कि उसकी बहन ने आरोपी द्वारा उसे 27 मार्च को जबरन अपने साथ ले जाकर खोटा काम करने की बात भी कही थी। आरोपी द्वारा दी जा रही धमकियों और मानसिक तनाव के चलते पीड़िता ने 29 मार्च 2023 को कपड़े से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।

पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर सलूंबर एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सराड़ा डिप्टी एसपी राजेंद्र सिंह जैन के नेतृत्व में टीम बनाकर इस घटना के लिए और आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

डिप्टी एसपी राजेंद्र सिंह जैन के सुपरविजन में सालाना थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार और उनकी टीम ने आरोपी नाथू मीणा को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के पश्चात आरोपी नाथू मीणा को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal