स्कूटी चोरी गैंग का पर्दाफाश-4 गिरफ्तार

स्कूटी चोरी गैंग का पर्दाफाश-4 गिरफ्तार

फतह नगर थाना पुलिस की कार्रवाई 

 
fatehnagar
आरोपियों ने कुल साठ वारदातों को अंजाम देना कबूल किया

उदयपुर की फतह नगर थाना पुलिस ने मोटर साइकिल और स्कूटी चोरी की गैंग का पर्दाफाश करते हुए चार युवकों को गिरफ्तार किया है। एसपी भूवन भूषण यादव ने बताया कि उदयपुर में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रही है जिस पर विभिन्न थाना क्षेत्र में अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है।

फतहनगर थाना अधिकारी सुरेश कुमार की टीम के नेतृत्व में संदिग्ध लोगो पर निगरानी रखना शुरू किया। पुलिस ने इस दौरान किशन जटिया ,सुरेश भील, यश गिरी उर्फ़ शानू और और पंकज जाट की गतिविधियों को नजर रखी तो सामने आया कि यह अलग-अलग जगह से बाइक चोरी कर उन्हें अन्य जगहों पर बेच देते हैं । 

पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सामने आया की आरोपियों ने प्रताप नगर, सुखेर ,अंबामाता, हिरणमगरी फतेहनगर,राजसमंद, चित्तौड़गढ़ सहित कई स्थानों से मोटरसाइकिल चोरी करना कबूल किया है। 

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 22 मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी विभिन्न जगहों से मोटरसाइकिल उठाते और अन्य जिलों में ले जाकर बेच देते थे।

आरोपियों ने कुल साठ वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है वहीं पुलिस ने अब तक 22 मोटरसाइकिल इनके कब्जे से बरामद की है। तो वहीं आरोपियों की अन्य साथियों की तलाश भी की जा रही है।

एसपी भवन भूषण यादव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी मोटरसाइकिल चोरी के मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज है। उन्होंने बताया कि यह गिरोह मॉल शॉप के लिए मोटरसाइकिल चुराते हैं और उदयपुर से चुराई हुई मोटरसाइकिल को राजसमंद चित्तौड़गढ़ और अन्य जिलों में बेच देते हैं तो वहीं दूसरे जिलों से चुराई हुई मोटरसाइकिलों को उदयपुर में लाकर बेच देते हैं और इस पैसों से मौज करते हैं।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से उनके अन्य साथियों और इस पूरे गिरोह के बारे में जेंडर से पूछताछ की जा रही है
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal