उदयपुर के माछला मगरा क्षेत्र में अधजली लाश मिली

उदयपुर के माछला मगरा क्षेत्र में अधजली लाश मिली

 
उदयपुर के माछला मगरा क्षेत्र में अधजली लाश मिली
शहर के माछला मगरा क्षेत्र में सरकारी पानी की टंकी के पास से आज गुरुवार सुबह एक अधजली लाश मिलने से क्षेत्र में अफरातफरी फ़ैल गई। लाश के चेहरा कुचला गया है सम्भवतया हत्या के बाद लाश को जलाने का भी प्रयास किया गया ताकि शिनाख्त न हो सके।

उदयपुर 2 जुलाई 2020। शहर के माछला मगरा क्षेत्र में सरकारी पानी की टंकी के पास से आज गुरुवार सुबह एक अधजली लाश मिलने से क्षेत्र में अफरातफरी फ़ैल गई। लाश के चेहरा कुचला गया है सम्भवतया हत्या के बाद लाश को जलाने का भी प्रयास किया गया ताकि शिनाख्त न हो सके।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह राहगीरों से सूचना मिली की माछला मगरा क्षेत्र में पानी की टंकी के पास झाड़ियों में एक लाश पड़ी हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एडीएसपी गोपाल स्वरुप मेवाड़ा और सूरजपोल पुलिस थानाधिकारी मय टीम वहां पहुंचे और लाश को पोस्टमार्टम के लिए एमबी अस्पताल के मोर्चरी में भेज दिया गया।  वहीँ मौके पुलिस और एफएसएल टीम साक्ष्य जुटा कर लाश की शिनाख्त में लगी में लगी हुई है। 

कयास लगाया जा रहा है की यह लाश तीन दिन पहले लापता हुए 65 वर्षीय मांगीलाल मेघवाल की हो सकती है। गोवर्धन विलास निवासी मांगीलाल मेघवाल मोहनलाल सुखाड़िया यूनिवर्सिटी से चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद से रिटायर्ड हुए थे और पिछले तीन दिनों से लापता थे। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके परिजनों ने गोवर्धन विलास थाना में दर्ज करवा रखी है। वहीँ संभावित हत्या का कोई कारण भी सामने नहीं आया है।      

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal