फतहनगर में मासूम के साथ बुज़ुर्ग द्वारा की गई अश्लील हरकत

फतहनगर में मासूम के साथ बुज़ुर्ग द्वारा की गई अश्लील हरकत

गुस्साए लोगो ने आरोपी की जमकर की धुनाई, घटना के विरोध में फतहनगर का बाजार बंद रहा

 
fatehnagar incident

उदयपुर 22 दिसंबर 2023। ज़िले के फतहनगर थाना क्षेत्र में एक 60 साल के बुजुर्ग द्वारा 5 साल की मासूम बच्ची से छेड़छाड़ का मामले सामने आया है।मामले का पता लगने के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए और आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। 

घटना के विरोध में फतहनगर का बाजार बंद रहा। आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

इधर, पीड़ित की रिपोर्ट लेने के बाद पुलिस ने आरोपी राधेश्याम टेलर पिता मोहनलाल टेलर को हिरासत में लिया है। घटना के बाद मौके पर मावली डिप्टी कैलाश कुंवर, फतहनगर थानाधिकारी रविन्द्र सिंह, मावली थानाधिकारी रतन सिंह जाब्ते के साथ मौजूद थे।

दरअसल, बच्ची का परिवार जिस मकान में किराए से रहता है उसी मकान के बाहर आरोपी राधेश्याम टेलर किराए से दर्जी की दुकान चलाता है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार जब पीड़ित बच्ची और उसका छोटा भाई घर के बाहर खेल रहे थे। तभी आरोपी राधेश्याम ने बच्ची को बहला-फुसलाकर पीछे वाले गेट से अपनी दुकान के अंदर बुला लिया। फिर आगे की शटर लगा दी। जिसके बाद उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

सहमी हुई बच्ची ने जब अपनी मां को आपबीती सुनाई तो वह हैरान रह गई । बच्ची की मां गुस्से में जब आरोपी राधेश्याम के पास पहुंची तो आरोपी खुद पीड़िता की मां को डांटने लगा और इस घटना का जिक्र कहीं भी नहीं करने की धमकी देने लगा।

घटना करीब 7 दिन पहले की है लेकिन उसी दिन बच्ची के पिता को पैरालिसिस के चलते तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर अहमदाबाद इलाज के लिए ले जाना पड़ा था। इलाज कराने बच्ची की मां साथ गई और अपने दोनों बच्चों को भाई के घर पर छोड़ गई थी। तब यह मामला बच्ची के परिवार के अलावा किसी को पता नहीं था। बच्ची के माता-पिता एक दिन पहले गुरुवार रात को वापस घर लौटे। जिसके बाद उन्होंने आरोपी राधेश्याम से सवाल किए तो वह भड़क गया। इतने में धीरे-धीरे मामला आसपास लोगों को पता पड़ने पर भीड़ जमा हो गई और आरोपी की पिटाई शुरू कर दी।

समाज के ओमप्रकाश सोनी ने बताया कि यह इस आरोपी की पहली वारदात नहीं है इससे पूर्व भी वह कई महिलाओ को परेशान कर चूका है। उन्होंने बताया कि जब आरोपी से घटना के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि घटना वाले दिन बच्ची बाहर सड़क पर खेल रही थी और उसने उसे अंदर बुलाकर उसकी जांघ पर क्रीम लगाने को कहा था इसके अलावा कुछ नहीं किया। समाज जन को घटना की जानकारी कई दिनों से लग गई थी जिसको लेकर चर्चाए भी चल रही थी लेकिन पीड़ित बच्ची का परिवार मुंबई गया हुआ था और उनके लौटने पर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की गई। उन्होंने बताया की परिवार मुंबई के रहने वाले है और कुछ समय पहले ही यहाँ आकर बसा है।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal