छुट्टी मानाने आये गुजरात निवासी सैनिक की हादसे में मौत


छुट्टी मानाने आये गुजरात निवासी सैनिक की हादसे में मौत

उदयपुर के कोटड़ा थाना क्षेत्र के मामेर मार्ग पर हुआ हादसा

 
Two lives lost in two accidents
UT WhatsApp Channel Join Now

साथी पुलिसकर्मी भी हादसे में गंभीर घायल

उदयपुर 4 सितंबर 2021। जिले के कोटड़ा थाना क्षेत्र में मामेर मार्ग पर एक दर्दनाक हादसे में छुट्टियां मानाने आये गुजरात निवासी एक सैनिक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी पुलिस जवान भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल पुलिस जवान का इलाज ईडर के हॉस्पिटल में चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा बाइक का संतुलन बिगड़ने से हुआ। 

हादसे की सूचना पर एएसआई कालूलाल परमार जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे ओर शव को कोटड़ा की मोर्चरी में रखवाया गया। शनिवार को मृतक के परिजनों के पहुंचने के बाद एएसआई कालूराम ने सभी औपचारिकताओं को पूरा करने और पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सूपूर्द किया। इस दौरान पूर्व कोटड़ा सरपंच शारदा देवी भी मौजूद रही। 

हादसे में मारे गए वयक्ति की पहचान गुजरात के चिखली निवासी 23 वर्षीय सैनिक दिलीप कुमार पुत्र जगदीश कटेरिया के रूप में की गई है वहीँ घायल की पहचान पुलिस जवान शिवा भाई लक्षमण बुंबरिया के रूप में की गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों दोस्त अपने रिश्तेदारों से मिलकर कोटड़ा से चिखली के लिए बाइक से रवाना हुए। रास्ते में मामेर मार्ग पर बाइक संतुलन बिगड़ने से बाइक मोड़ पर टकरा गई। ऐसे में गंभीर चोटें आने से दिलीप की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, शिवा गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे में जान गंवाने वाले दिलीप कुमार आर्मी में थे। वो यूपी के मेरठ में पोस्टेड थे। इसके अलावा घायल हुए पुलिस जवान शिवा भाई गुजरात के अहमदाबाद में अपने डयूटी निभा रहे हैं। ये दोनों एक गांव के होने के चलते मित्र थे। दोनों बाइक पर कोटड़ा अपने रिशतेदारों से मिलने आए थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal