बोहरा गणेश चौराहा पर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़े

बोहरा गणेश चौराहा पर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़े

मारपीट और झगड़े की घटनाओं से क्षेत्रवासियों में रोष

 
ruckus by students

उदयपुर के बोहरा गणेश जी इलाके में बुधवार रात हुए झगड़े के बाद पुलिस ने कुछ छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

प्रताप नगर थाने के सब इंस्पेक्टर मांगीलाल से मिली जानकारी के अनुसार छात्र दिनेश दशोतर ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम करीब 7:30 वह अपने दोस्तों के साथ साइंस कॉलेज में हो रही फ्रेशर्स पार्टी में शामिल होने के लिए गया था। इस दौरान वहां मौजूद गजेंद्र सिंह भाटी ने उसे अंदर जाने से रोका जिसके बाद उन दोनों के बीच में इस बात को लेकर बहस भी हुई लेकिन कुछ देर बाद वह अपने मित्र श्रवण के साथ वहां से चला गया और बोहरा गणेशजी स्थित एक दुकान चाय पी रहा था तभी गजेंद्र अपने अन्य चार से पांच दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और उसके साथ लट्ठ और हॉकी स्टिक से मारपीट कर दी जिसमें उसको चोटे भी आई है।

मांगीलाल ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस द्वारा आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है और इस मामले में क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पुलिस मामले में लिप्त आरोपियों की पहचान में लगी है जिन्हें जल्द गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा। 

तो वहीं दूसरी और घटना के बाद से ही क्षेत्रवासियों में काफी रोष है उनका कहना है कि इस तरीके की मारपीट और झगड़े की घटनाएं इस इलाके में आम है पूर्व में भी ऐसी ही घटना तीन से चार बार हुई है जिसकी वजह से इस क्षेत्र में अपना व्यापार चलाने वाले दुकानदार काफी प्रभावित होते हैं।

क्षेत्रवासियों की मांग की पुलिस को चाहिए कि इलाके में गश्त बढ़ाई जाए ताकि आने वाले समय में इस तरह की घटनाएं दोबारा ना हो, साथ ही इस तरीके के असामाजिक तत्वों की पहचान कर उन्हें भी पाबंद किया जाए ताकि सभी लोग अपना अपना व्यापार शांतिपूर्वक चला सके।  

गौरतलब है कि बुधवार रात को छात्रों के दो गुटों के बीच में झगड़ा होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें साफ दिखा जा सकता है कि कुछ छात्र दूसरे लड़कों को लट्ठ और हॉकी स्टिक से पीछा कर बुरी तरीके से पीट रहे हैं, जानकारी में आया कि यह घटना 7:45 से 8:00 के बीच में हुई, लेकिन उदयपुर जैसे शांत शहर में  इस तरह की घटना बीच बाजार होना अपने आप में एक गंभीर विषय है और कहीं ना कहीं यहां उदयपुर की छवि को धूमिल भी करता है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal