गोगुंदा-झाड़ोल रोड़ पर 10 फीट गहरे गड्‌डे में गिरा टैंकर

गोगुंदा-झाड़ोल रोड़ पर 10 फीट गहरे गड्‌डे में गिरा टैंकर

चालक और खलासी दोनों घायल

 
t

स्टेरिंग ऑटोमैटिक लॉक होने की वजह से अनियंत्रित होकर टैंकर पलटा

उदयपुर ज़िले के गोगुंदा क्षेत्र में एक पेट्रोल-डीजल से भरा टेंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में टैंकर का केबिन बुरी तरह श्रतिग्रस्त हो गया और चालक और खलासी दोनों घायल हो गए। इस दौरान वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को उपचार के लिए एम्बुलेंस से उदयपुर के जिला अस्पताल भेजा।

जानकारी के अनुसार उदयपुर के गोगुंदा इलाके में गोगुंदा-झाड़ोल मार्ग पर जोगियों के गुड़ा के समीप पेट्रोल-डीजल से भरा टेंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि टैंकर उदयपुर की तरफ से झाड़ोल पेट्रोल पंप पर जा रहा था। इस दौरान टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 10 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया। हादसे में अजमेर के रहने वाले चालक ईश्वर सिंह पिता राम सिंह और खलासी कालू सिंह पिता मोती सिंह गम्भीर घायल हो गए।

पुलिस ने चालक और खलासी को उदयपुर के जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर टेंकर को व्यवस्थित करने के लिए रास्ता बनाकर एचपीसीएल के अधिकारियों को सूचना दी। पुलिस पूछताछ में चालक ने बताया कि स्टेरिंग ऑटोमैटिक लॉक होने की वजह से अनियंत्रित होकर टैंकर पलट गया। टैंकर में 15 हजार लीटर डीजल और 5 हजार लीटर पेट्रोल भरा हुआ था। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal