टैक्सी चालक हाफिज का शव मिलने के बाद परिजनो ने सौंपा ज्ञापन

टैक्सी चालक हाफिज का शव मिलने के बाद परिजनो ने सौंपा ज्ञापन

टैक्सी चालक हाफिज का शव मिलने के बाद परिजनो ने सौंपा ज्ञापन

कल रविवार को फलासिया निवासी ड्राइवर का शव मिला था गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में 

 
crime

जहां पुलिस जहां लगातार शहर कों अपराध मुक्त बनाने कि प्रयासों में लगी हुई है तो वहीं दिन पर दिन आपराधिक गतिविधियां भी थमने का नाम नही ले रही। जहां दो दिन पूर्व ज़िले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र में एक युवक युवती कि निर्मम हत्या का मामला सामने आया था तो वहीं रविवार कों गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में फिर एक युवक कि हत्या कर दी गई। 

थानाधिकारी संजीव स्वामी के अनुसार मृतक कि हत्या गोली मार कर की गई है, मृतक कि पहचान हफ़िज़ के रूप में हुई है जों फलासिया गांव का रहने वाला है। पुलिस ने मृतक के शव कों मुर्दाघर में रखवाया है और अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले कि जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मृतक पिछले 2-3 दिनों से अपने घर से लापता था जिसकी लाश रविवार कों मिली। पुलिस मामले कि जांच में जुट गई है।

मृतक के परिजन और समाज जन आज जिला कलक्टरी पहुंचे। मृतक हाफ़िज़ के परिजनो ने बताया की हाफ़िज़ टेक्सी चलाता है वह 18 नवंबर को घर से टेक्सी लेकर निकला। उसके बाद जब वह वापस घर तीन दिन तक नहीं लौटा तो फलासिया थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दी गई ।

लेकिन पुलिस ने किसी तरह उसका सुराग नहीं लगाया। जब गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में हाफ़िज़ का शव खून से सना मिला तो पुलिस ने जानकारी दी। हाफ़िज़ को गोली भी लगी है ऐसे में पुलिस हत्यारे को जल्द से जल्द पकड़े साथ ही न्याय दिलाने के लिए उसके परिवार को आर्थिक सहायता भी दी जाए। हाफीज के परीजनो ने एसपी और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web