हिरणमगरी शमशान में मिला युवक का अधजला शव


हिरणमगरी शमशान में मिला युवक का अधजला शव 

मृतक युवक की पहचान 35 वर्षीय विनोद पुत्र हरिचरण हंस निवासी टाटगढ़ अजमेर हाल हिरणमगरी सेक्टर 5 शांतिनगर के रूप में की गई है।
 
हिरणमगरी शमशान में मिला युवक का अधजला शव
UT WhatsApp Channel Join Now
घटनास्थल पर शराब की बोतल भी पड़ी हुई थी। इससे संभावना जताई जा रही है की पार्टी के दौरान विवाद होने पर युवक की हत्या की गई है।  पूछताछ के लिए हिरणमगरी थाना पुलिस ने चार जनो को हिरासत में लिया है। 

उदयपुर 3 मई 2020 ।  शहर के हिरणमगरी सेक्टर 3 की सुखड़िया नगर कच्ची बस्ती के पास शमशान में कल शनिवार को एक युवक का अधजला शव मिला है। युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। उसके सिर पर वार कर हत्या की गई है। घटनास्थल पर शराब की बोतल भी पड़ी हुई थी। इससे संभावना जताई जा रही है की पार्टी के दौरान विवाद होने पर युवक की हत्या की गई है।  पूछताछ के लिए हिरणमगरी थाना पुलिस ने चार जनो को हिरासत में लिया है। 

शमशान में शव के पाए जाने की सूचना पर मौके पर हिरणमगरी थाना पुलिस पहुंची। मृतक युवक की पहचान 35 वर्षीय विनोद पुत्र हरिचरण हंस निवासी टाटगढ़ अजमेर हाल हिरणमगरी सेक्टर 5 शांतिनगर के रूप में की गई है। 

हिरणमगरी पुलिस थानाधिकारी हनवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि श्मशान में जलती चिता पर मिले युवक के अर्द्धनग्न शव पर कई घाव के निशान पाए गए है। मृतक के गले में कांच की बोतल का घाव भी पाया गया है। वहीँ शव खून से लथपथ पाया गया है। 

प्राप्त जानकरी के अनुसार है कि शराब पीने के दौरान युवक का आरोपी या आरोपियों से झगड़ा हुआ होगा। इस पर उन्होंने उसकी हत्या कर दी। उसकी पहचान छिपाने के लिए शव को श्मशान में ले जाकर वहां कुछ घंटों पहले जली एक चिता पर डाल दिया। पुलिस का मानना है कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं। उसका जूता भी फटा हुआ है। इससे लगता है कि मृतक का हत्यारो से संघर्ष किया गया था। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal