छात्रा ने अपार्टमेंट की छठी मंज़िल से कूदकर दी अपनी जान

छात्रा ने अपार्टमेंट की छठी मंज़िल से कूदकर दी अपनी जान 

बताया जाता है की शाम सात बजे छात्रा तबियत खराब होने का बहाना बनाकर घूमने के लिए फ्लैट से बाहर निकली थी। इसके बाद वह छठी मंज़िल पर पहुंचकर छलांग लगा दी। 
 
छात्रा ने अपार्टमेंट की छठी मंज़िल से कूदकर दी अपनी जान
प्रथम दृष्ट्या छात्रा की आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। फिर भी पढाई को लेकर तनाव होने का कयास लगाया जा रहा है।

उदयपुर 31 जनवरी 2020। शहर के सुखेर थाना क्षेत्र में स्थित मेवाड़ हास्पिटल के सामने धरनेन्द्र अपार्टमेंट की छठी मंजिल से गुरुवार शाम 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने छलांग लगा दी। छात्रा के नीचे गिरने से उसका सिर फट गया और मौके पर ही मौत हो गई। 

स्कूली छात्रा की आत्महत्या की सूचना के बाद समुचे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। घटना की सूचना मिलते ही सुखेर पुलिस थानाधिकारी डी पी दाधीच मय जाब्ता  मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को एमबी अस्पताल को मोर्चरी में रखवाया है जहाँ कल उसका पोस्टमार्टम किया जायेगा।  

बताया जाता है की शाम सात बजे छात्रा तबियत खराब होने का बहाना बनाकर घूमने के लिए फ्लैट से बाहर निकली थी। इसके बाद वह छठी मंज़िल पर पहुंचकर छलांग लगा दी। मृतका छात्रा मूलतः निवासी गुजरात हाल मुकाम धरनेन्द्र अपार्टमेंट, डीपीएस में कक्षा 12वी की छात्रा थी। हाल ही कोटा के एक एलेन कोचिंग सेंटर में कोचिंग कर रही थी।    

प्रथम दृष्ट्या छात्रा की आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। फिर भी पढाई को लेकर तनाव होने का कयास लगाया जा रहा है।  हालाँकि छात्रा के कमरे से कोई सुसाइड नोट या पत्र बरामद नहीं हुआ है। 

बताया जाता है की छात्रा का परिवार मूलतः गुजरात का निवासी है। छात्रा के पिता अफ्रीका ने नौकरी करते है। हादसे की सूचना मिलते ही उदयपुर के लिए रवाना हो गए है। छात्रा का परिवार पिछले 15 साल से उदयपुर में निवासरत है। वह यहां अपनी माँ और नानी के साथ रहती हैं।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal