लॉकडाउन कर्फ्यू के दौरान भी बड़ी में लूटपाट की घटना


लॉकडाउन कर्फ्यू के दौरान भी बड़ी में लूटपाट की घटना 

अपराधी बेख़ौफ़, बड़ी में अस्थाई चौकी से कुछ दूर ही घटित हुई घटना 

 
loot at badi
UT WhatsApp Channel Join Now

बड़ी झील से सटी गौरेला रोड पर 3 बदमाशों ने दिन दहाड़े एक कार में सवार कपल से पैसे वसूले

उदयपुर 12 जून 2021। लेकसिटी में कल शाम सात बजे लॉकडाउन के बावज़ूद बेख़ौफ़ बदमाशो ने शहर से सटी बड़ी झील के गौरेला रोड पर चाकू की नोक पर युवक युवती को डरा धमका कर एवं युवक के साथ मारपीट कर तीन बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाशों ने युवक युवती से मोबाईल, नकदी, घडी सहित अन्य सामान लूट लिए। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।  

घटना का समय शाम 7 बजे बताया जा रहा है, सवाल यह है की जब शाम 5 बजे वीकेंड कर्फ्यू लागू हो गया तो युवक और युवती बड़ी झील सैर सपाटे को कैसे पहुंचे? खैर बड़ी क्षेत्र में लूटपाट की घटना कोई नयी नहीं है। पहले भी इस क्षेत्र में लूटपाट होती रही है। लॉकडाउन की बजह से लोगो की आवाजाही नहीं रहती है और क्षेत्र सुनसान रहता है तो लूटपाट की सम्भावना बढ़ जाती है। वीकेंड कर्फ्यू के दौरान शहर के कई युवा समूह बनाकर शहर के आसपास के क्षेत्रो जैसे बड़ी , बड़गांव, लोयरा, थूर, चांदनी गांव, सीसारमा जैसी जगहों पर पिकनिक एक आयोजन करते मिल जायेंगे। क्या पुलिस प्रशासन इस बात से अनभिज्ञ है ? पुलिस प्रशासन को चाहिए की ऐसी जगहों पर नज़र रखे। लॉकडाउन के बावजूद यह युवा वहां पर पहुँचते कैसे है ? जबकि शहर के सभी नाको पर पुलिस मौजूद रहती है ?

उल्लेखनीय है की अप्रैल माह में भी बड़ी क्षेत्र में इस तरह की कई वारदातें हुई थीं, इसके बाद से ही ग्रामीण लगातार एसपी राजीव पचार से यहां चाैकी की मांग कर रहे थे। इसके बाद बड़ी में लगातार हो रही पर्यटकों के साथ वारदातों की लगाम के लिए एसपी ने अस्थाई चौकी भी लगवा दी। लेकिन इसके बावजूद वारदातें कम ही नहीं हाे रही है। वहीं गुरुवार को ही जनसहयोग से इस इलाके में 4 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए थे।

अम्बामाता पुलिस थानाधिकारी सुनील टेलर ने बताया कि ओसवाल प्लाजा निवासी रितिक रूणवाल द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार कि वो अपनी महिला मित्र के साथ बड़ी तालाब घूमने गया था। जहां उनके साथ उक्त वारदात हुई। 

घटना का वायरल वीडियो 

थानाधिकारी ने बताया कि बड़ी के गौरेला रोड पर शाम करीब 7 बजे कार सवार युवक-युवती खड़े थे, तभी बाइक सवार चार युवक आए और चाकू की नोक पर पहले उनसे नकदी छीनी। और कार की चाबी छीनकर मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो और पीडीत से मिली जानकारी के आधार पर अपराधियों की पहचान में जुटी हुई है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal