नेला गांव के करीब ट्रेलर से भिड़ा टैंकर, टैंकर चालक का सर धड़ से हुआ अलग

नेला गांव के करीब ट्रेलर से भिड़ा टैंकर, टैंकर चालक का सर धड़ से हुआ अलग

ओवरटेक करते समय टैंकर चालक को नींद की झपकी लगने से ट्रेलर से भिड़ंत

 
accident

टक्कर के बाद साल्वेंट केमिकल से भिड़े टैंकर में रिसाव

उदयपुर 29 अगस्त 2021। शहर के गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र के नेला गांव के करीब आज सुबह एक टैंकर ओवरटेक करते समय ट्रेलर से जा भिड़ा। इस ह्रदयविदारक हादसे में टैंकर चालक का सिर धड़ से अलग हो गया। वहीँ भिड़ंत के बाद टैंकर में भरे हुए सॉल्वेंट केमिकल का रिसाव शुरू हो गया। हादसे की  सूचना पर गोवर्धन विलास थाना पुलिस के साथ दमकल की दो गाड़ियां भी मौके पर पहुंची। इस दौरान करीब 1 घंटे तक उदयपुर-अहमदाबाद हाइवे पर जाम लग गया। 

हादसे में मारे गए टैंकर चालक की पहचान 23 वर्षीय शुभम ठाकुर निवासी बडौल गांव जिला सलोन गुजरात के रूप में की गई। पुलिस ने मृतक का शव एमबी सप्ताल की मोर्चरी में रखवाया है। शव का पोस्टमार्टम परिजनों के आने के बाद किया जायेगा। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार टैंकर गुजरात के बड़ौदा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान चालक को झपकी आने से आने से हादसा हुआ। टैंकर की टक्कर इतनी तेज थी कि ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया। वहीँ हादसे में ट्रेलर चालक-खलासी सुरक्षित बच गए। हालाँकि उन्हें भी हल्की चोटें आई हैं। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal