Thieves entered the house and cleaned their hands on cash, gold and silver jewelry

चोरों ने मकान में घुसकर नकदी, सोने चांदी के जेवर पर किया हाथ साफ

चोरों ने मकान में घुसकर नकदी, सोने चांदी के जेवर पर किया हाथ साफ 

बाप-बेटे के साथ मारपीट कर हुए फरार

 
hiranmgari police station

उदयपुर 8 नवंबर 2022 । शहर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में एक मकान से चोरी होने का मामला सामने आया है, जिसमें चार अज्ञात चोरों ने मकान में घुस कर नगदी, सोने चांदी कि जेवर पर हाथ साफ किये, वही घरवालों से मारपीट भी की। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीरे भी कैद हो गई है। 

दरअसल हिरण मगरी थाना क्षेत्र के मनवा खेड़ा स्थित मां करणी नगर निवासी देवेंद्र भाटी ने बताया कि बीती रविवार अलसुबह अपने परिवार के साथ सो रहे थे, तभी चार लोग उसकी रसोई की खिड़की को तोड़कर मकान के अंदर घुसे और चारों बदमाशों ने अलमारी का ताला तोड़ उसमे से सामान निकाल लिया, तभी आवाज सुनकर देवेंद्र और उसके पिता जाग गए, उन्हें देख चोर भागने लगे, जैसे तैसे बाप-बेटे ने एक चोर को पकड़ लिया, इस पर अन्य तीनों साथियों ने बाप बेटे पर हमला कर दिया और पिता के गले में से 12 ग्राम की सोने की चेन तथा 4 ग्राम की अंगूठी चुरा कर ले गए, और उनके साथी को भी छुड़ा कर रफूचक्कर हो गए। 

उनके जाने के बाद जब घर वालों ने अलमारी की तलाशी ली तो देखा उसमें से 17 हजार रुपये नगद, सोने चांदी के कई जेवर गायब थे, घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर दिखाई दे रहे हैं, घरवालो ने रविवार को मामला दर्ज करवा दिया था, फिलहाल पुलिस द्वारा मामले में अनुसंधान जारी है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web