दिन दहाड़े 8 तोला सोना और 60 हजार करीब नकदी चोरी


दिन दहाड़े 8 तोला सोना और 60 हजार करीब नकदी चोरी 

सूना मकान देख कर चोरो ने साधा निशाना

 
chori
UT WhatsApp Channel Join Now
पुलिस को है अंदेशा की घर के आसपास के नशेड़ियों द्वारा वारदात को दिया गया है अंजाम 

उदयपुर - जिले के सवीना क्षेत्र में हुई दिनदहाड़े घर में चोरी जहाँ चोरो ने घर में रखी 8 तोला सोना को 60 हजार तक का केश सफाया कर दिया। सवीना सेक्टर 9 में वीआईपी कॉलोनी के निवासी कमलेन्द्र सिंह के घर में चोरो ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

कमलेन्द्र ने बताया की 22 जनवरी को उसकी छोटी बहन की शादी होनी थी जिस के लिए सारी तैयारी की गयी थी। लेकिन चोरो ने सुना घर देख कर 8 तोले के आभूषण, 250 ग्राम चांदी सहित 60 हजार रूपये पर हाथ साफ़ कर दिया।  

सुचना मिलने पर सवीना थाना पुलिस ने घर के सदस्यों से जानकारी ले कर चोरो की तलाश में कार्यवाही शुरू कर दी।  सवीना क्षेत्र के पुलिस ने घर के आस पास लगे कैमरे के फुटेज के मदद से चोरो का पता लगाने की कोशिश की लेकिन फुटेज से कोई मदद नहीं मिल पायी।  पुलिस का कहना है की वर्तमान में हो रही सभी चोरियों का कारण यही की है लोग नशे के आदि होने की वजह से चोरिया करते है जिसकी वजह से इन वारदातों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।  इस घटना से पूर्व में ही चैन स्नेचिंग की वारदात का मामला सामने आया था।     

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal