दिन में ठेको के पास खरीद कर पीते थे जाम , रात में उसी ठेको पर करते थे वारदात


दिन में ठेको के पास खरीद कर पीते थे जाम , रात में उसी ठेको पर करते थे वारदात   

शराब के ठेकों में सेंधमारी करने वाले शातिर चोर बेनकाब 

 
दिन में ठेको के पास खरीद कर पीते थे जाम , रात में उसी ठेको पर करते थे वारदात
UT WhatsApp Channel Join Now
मौज शौक के लिए बनाते थे भीड़भाड़ से दूर शराब के ठेको को निशाना 
 

उदयपुर 13 नवंबर 2020। शहर के सूरजपोल थाना पुलिस ने ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो दिन में जिन ठेको के पास खरीद कर शराब पीते थे, रात में अपने मौज शौक पूरे करने के लिए उसी ठेको से महँगी शराब की पेटियाँ पार करते थे। यह शातिर गिरोह भीड़भाड से दूर स्थित शराब के ठेको को निशाना बनाते थे। 

दरअसल 29 अक्टूबर को माली कॉलोनी में शराब की दुकान  में पीछे की दीवार तोड़कर आठ पेटी रेड लेबल 23 बोतल, 1 पेटी ब्लेंडर प्राइड, 1 पेटी आरसी, 15 बोतल आल सीज़न, 11 बोतल द जेनेरशन, 15 बोतल आईबी, 1 पेटी रेड नाइट, 1 पेटी किंगफ़िशर बियर चोरी की वारदात के अनुसंधान में उक्त गिरह को खुलासा हुआ। इसके अतिरिक्त इस गिरोह ने बलीचा बाईपास, प्रतापनगर ट्रांसपोर्ट नगर के पास, सूखा नाका मादड़ी में दो, न्यू आरटीओ ऑफिस सुखेर और 100 फिट रोड पर भी इसी प्रकार की वारदात को अंजाम दिया। 

सूरजपोल पुलिस थानादिकारी पूनाराम ने बताया की पुलिस टीम ने भगवती लाल पिता शांतिलाल निवासी मीठी नीम हाल सुंदरवास को कुम्हारो के भट्टे से एवं चोरी की शराब खरीदने वाले मोहन लाल पिता प्यारा निवासी ताणा अकोला जिला चित्तौड़गढ़ को गिरफ्तार किया गया।  वहीँ भगवती लाल के साथी जगदीश कालबेलिया और नाथू रेबारी को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चूका है। अभियुक्त के कब्ज़े से 10 पेटी विभिन्न ब्रांड की शराब भी ज़ब्त की है। 
     

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal