दुकानों में लाखों की चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

दुकानों में लाखों की चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार 

कृषि मंडी में दुकानों में लाखों रु. चुराने वाला श्रमिक गिरफ्तार 

 
LABOUR

उदयपुर की हिरणमगरी थाना पुलिस ने कृषि मंडी परिसर में दुकानों से लाखों की नकदी चोरी करने में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस के मुताबिक मनोहरलाल पुत्र अंबालाल निवासी पानेरियों की मादड़ी आनंद विहार गली नम्बर 2 ने मामला दर्ज करवाया कि उसके साले की कृषि उपज मंडी में 83 नम्बर की दुकान हैं। 6 मार्च की रात को अज्ञात चोर उसके साले की दुकान का ताला तोड़कर अंदर से 1.50 लाख रुपए नकद चोरी कर ले गए। इस दुकान के दोनों ओर स्थित दुकान नम्बर 82 और 84 भी इसी दुकान से कनेक्ट है तो चोर इन दोनों दुकानों पर भी गया और गल्ले की तलाशी ली लेकिन उसमें ज्यादा नकदी नहीं मिली।  

पुलिस मामला दर्ज थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया। पुलिस ने आरोपी युवक की फुटेज के आधार पर मण्डी में ही काम करने वाले लोगों से पूछा। लोगों ने उसकी पहचान मण्डी में काम करने वाले मजदूर गोपाल के रुप में बताई। इसके साथ यह भी पता चला कि यह अपने ससुराल माछला मंगरा गली नम्बर 12 में रहता हैं। 

पुलिस के दौरान जब वहां दबिश दी गई तो उसकी पत्नी ने बताया कि आरोपी अपने गांव गया हैं। इस पर पुलिस माण्डल भीलवाड़ा में दबिश देकर गोपाल पुत्र स्व. भारत निवासी बरगुण्डा बस्ती स्टेशन नगर माण्डल भीलवाडा को गिरफ्तार किया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal