चोरी का सामान बेच रहे चोर को कॉलोनीवासियों ने पकड़ा

चोरी का सामान बेच रहे चोर को कॉलोनीवासियों ने पकड़ा

पुलिस को सौंपा, सविना थाना क्षेत्र का मामला

 
savina

उदयपुर 14 दिसंबर 2023। शहर के आसपास की नई कॉलोनी में आए दिन रात के अंधेरे और दिन के उजाले में चोर चोरी की वारदात को अंजाम देकर रफू चक्कर हो जाते हैं ऐसी वारदातों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। लेकिन अगर कॉलोनी वासी सजग रहे तो चोरी की घटनाओं पर अंकुश लग सकता है ।

ऐसा ही एक मामला उदयपुर के सविना थाना क्षेत्र के तितरडी के नजदीक आजाद विहार कॉलोनी में देखने को मिला। जहां अल सुबह एक मकान के बाहर से लोहे का शेड चोरी हो गया। लेकिन सजग कॉलोनी वासियों ने चोर को पकड़ने के लिए मेहनत शुरू कर दी। जिसके तहत क्षेत्रवासियों ने भंगार की दुकानों पर पहुंचकर चोरी हुए सामान की जानकारी और अपने मोबाइल नंबर देकर आ गए। जैसे ही भंगार की दुकान पर चोर चोरी का सामान बेचने पहुंचा। लोगो ने चोर को दबोच लिया। 

क्षेत्र वासियों ने बताया कि बीते एक माह में कई निर्माणाधीन मकान में सरिया एवं अन्य समान की चोरी हुई है। वही आज सुबह आजाद विहार कॉलोनी में भी पक्षियों के दाना डालने के लिए बनाएं लोहे के शेड की चोरी हुई है। क्षेत्रवासियो ने चोर को पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है वही क्षेत्रवासियो ने थाने में रिपोर्ट देकर कारवाई की मांग की है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal