उदयपुर में चोरों ने सोने-चांदी की दुकान के ताले तोड़


उदयपुर में चोरों ने सोने-चांदी की दुकान के ताले तोड़

ग्रामीणों पर की पत्थरबाजी

 
chor
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर ज़िले के सायरा थाना क्षेत्र के ढूंढी ग्राम पंचायत के बरवाड़ा बस स्टैंड पर बीती रात अज्ञात बदमाशो ने जमकर उत्पात मचाया। वहीं बदमाशों ने सोने चांदी की दुकान के ताले तोड़ आभूषण चोरी कर लिए।

दुकान मालिक पंकज सोनी ने बताया की रात करीबन 2 बजे दुकान के ताले तोड़े लेकिन शटर में लगे सेंसर में सायरन बज गया। वहीं आस पास के लोगो के मोबाइल में भी रिंग बज गई क्योंकि दुकान मालिक ने सबके मोबाइल नंबर सेंसर में सेट किए हुए थे। जिससे ग्रामीण जाग गए। जल्दबाजी में बदमाशो ने दुकान में रखा कांच का बॉक्स तोड़ उसमे रखे सोने - चांदी की बालियां और अंगूठियां चूरा ली। दुकान मालिक ने चोरी हुए माल की कीमत करीबन पच्चास से साठ हजार बताई है। पड़ोसियों के जागने पर ग्रामीण अपनी खिड़कियों से चिल्लाए तभी बदमाशो ने उन पर ईट व पत्थरों से हमला कर दिया हमले में भगवान दास पिता हनुमान दास की खिड़की के कांच टूट गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चार से पांच नकाबपोश बदमाश दो बाइक पर सवार थे। जिनके पास तलवार चाकू और बोरी में पत्थर थे लगातार बड़े-बड़े पत्थरों से हमले के कारण कोई ग्रामीण उनके पास नहीं जा सका और वह फरार होने में सफल हो गए। ग्रामीणों का कहना है की पास के वागड़ा गांव में भी चोरी हुई है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना सायरा थाने में दी जिस पर सायरा थानाधिकारी श्रवन जोशी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। आपको बता दें कि कुछ समय पहले भी पंकज सोनी के साथ बरवाड़ा से घर जाते हुए लूट की वारदात हुई थी। वहीं लगातार हो रही चोरियों से ग्रामीणों में भारी आक्रोश हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal