बालिका स्कूल में घुसे चोरो ने इ-मित्र मशीन को एटीएम समझ लूटने की कोशिश

बालिका स्कूल में घुसे चोरो ने इ-मित्र मशीन को एटीएम समझ लूटने की कोशिश 

फ़िल्मी स्टाइल में वारदात के स्कूल की एक बेंच पर केडी लव, जमीन पर महेश वर्मा और एक क्लास के दरवाजे पर मोबाइल नंबर चस्पा कर दिया। 

 
school

स्कूल का सामान, पोषाहार और अन्य कागज़ात किये अस्त व्यस्त 

उदयपुर 16 अक्टूबर 2021। शहर के आयड़ के महासतिया मंदिर के पीछे राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल दो दिन के अवकाश में चोरों ने फिल्मी स्टाइल में धमाल मचाई। यही नहीं चोरों ने स्कूल की एक बेंच पर केडी लव, जमीन पर महेश वर्मा और एक क्लास के दरवाजे पर मोबाइल नंबर चस्पा कर दिया। 

13 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक दुर्गा अष्टमी और दशहरे के अवकाश के कारण बंद स्कूल में जमकर उत्पात मचाया। सभी क्लासों में पड़े कागज़ात अस्त व्यस्त कर दिए। साथ ही परीक्षा कक्ष में पड़ी ई-मित्र की मशीन को एटीएम समझकर लूटने का प्रयास भी किया। इतना ही नहीं लॉकर के ताले तोड़कर सारा सामान इधर-उधर बिखेर दिया। पोषाहार कक्ष में भी चोरों ने तेल के डिब्बे जमीन पर ढोलते हुए पोषाहार के सामान को भी बिखेरा।

शनिवार को स्कूल खुलने के बाद जब स्टाफ स्कूल पहुंचा तो लगभग सभी कमरों के ताले टूटे हुए थे। सामान अस्त-व्यस्त मिला। इसकी सूचना प्रताप नगर थाना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर स्कूल पहुंची और फोटोग्राफी करते हुए परिवाद दर्ज किया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal