टेक्नोक्रेट कॉलोनी में चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना

टेक्नोक्रेट कॉलोनी में चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना

घर के मालिक किसी कार्यवश दिल्ली गए थे, पीछे से चोरो ने नकदी, आभूषण और अन्य सामान पर हाथ साफ़ किया
 
theft

उदयपुर के बड़गांव थाना क्षेत्र में आने वाली टेक्नोक्रेट कॉलोनी में चोरों ने पिछले दिनों एक मकान को निशाना बनाते हुए ढाई लाख से अधिक की नकद राशि एवं लाखों रुपए के सोने के जेवर कुछ कीमती घड़ियां और कुछ अन्य सामान घर से चुरा लिए।

घर के मलिक आसिफ नाथद्वारा वाला ने बताया कि वह पिछले दिनों अपने परिवार के साथ दिल्ली अपने रिश्तेदार के घर पर गए हुए थे। 9 फरवरी के दिन उनके पिता ने उन्हें फोन कर सूचना दी कि उनके घर में चोरी हो गई है। चोरी की जानकारी मिलते ही आसिफ अपने परिवार के साथ उदयपुर लौट आए।

आसिफ ने उदयपुर टाइम से बात करते हुए बताया कि 9 तारीख के दिन दिन में करीब 2:30 बजे उनके पिता ने उनको फोन कर कर बताया कि जब वह घर की देखभाल के लिए वहां पहुंचे तो उन्होंने घर के दरवाजे खुला पाया। उन्होंने पड़ोसियों को अपने साथ लेकर जब घर में जाकर देखा तो घर का सभी सामान  बिखरा हुआ मिला अलमारियां खुली हुई मिली और घर से करीब ढाई लाख रूपए नकद राशि, सोने के अनेक छोटे-बड़े आभूषण जिनमें उनके बच्चों के भी कान के टॉप्स, एक मंगलसूत्र और अन्य सोने की आभूषण घर से गायब मिले। आसिफ ने बताया कि इसके अतिरिक्त चोरों द्वारा उनके कुछ महंगे परफ्यूम्स और घड़ियां भी चोरी कर ली गई है।

चोरी की घटना के बाद आसिफ ने बड़ागांव थाना पुलिस को इसकी सूचना दी इस पर थाने की एक टीम उनके घर आई घर आने के बाद में उन्होंने अच्छे से तलाशी ली और सीसीटीवी फुटेज वगेराह खंगाले, आसिफ का कहना है की घटना को करीब 4 दिन बीत गए हैं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

तो वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है, और सीसीटीवी और अन्य सूत्रों की मदद से चोरों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी करने के प्रयास किया जा रहे हैं। आसिफ ने कहा की वह उदयपुर के एक हैंडीक्राफ्ट शोरूम में सेल्स एग्जीक्यूटिव की नौकरी करते हैं तो उनकी पत्नी एक बैंकर है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal