अवैध बजरी से भरे 7 ट्रैक्टर और एक अवैध पत्थरों से भरा ट्रेलर जब्त

अवैध बजरी से भरे 7 ट्रैक्टर और एक अवैध पत्थरों से भरा ट्रेलर जब्त

पुलिस ने खान विभाग के साथ यह संयुक्त कार्रवाई की

 
gogunda police station

उदयपुर 17 जनवरी 2024 । ज़िले की गोगुंदा थाना पुलिस ने बुधवार को अवैध बजरी से भरे 7 ट्रैक्टर और एक अवैध पत्थरों से भरा ट्रेलर जब्त किया। पुलिस ने खान विभाग के साथ यह संयुक्त कार्रवाई की। 

इस दौरान पुलिस को देखते ही एक ट्रैक्टर चालक ट्रेक्टर को तेज स्पीड में भगाने लगा। तभी पुलिस और खान विभाग की टीम ने भी उसका पीछा किया। इसी दौरान चालक ट्रैक्टर सहित अनियंत्रित होकर पलट गया।

इसके बाद बजरी माफियाओं में हड़कंप मच गया और वे ग्रामीणों के साथ मिलकर हंगामा करने लगे। पुलिस ने मामला शांत कराया और कार्रवाई करते हुए जब्त किए सभी ट्रैक्टर थाने लेकर आए। साथ ही पुलिस ने फरार ट्रैक्टर चालकों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर झाड़ोल कट के पास गोगुंदा थाना पुलिस ने नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान देवल की ओर से अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर आ रहे थे।

पुलिस ने ट्रैक्टर को रुकवाकर चालक से पूछताछ की तो अवैध बजरी परिवहन होना पाया गया। इस संबंध में चालक के पास कोई वैध कागजात नहीं थे। कुछ चालक पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए पहले ही ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गए। गोगुंदा थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत ने बताया कि जिले में बजरी सहित अन्य खनिज के अवैध रूप से परिवहन व भंडारण के खिलाफ आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal