ट्रेलर ने लिया इनोवा को चपेट में, दो युवको की मौत

ट्रेलर ने लिया इनोवा को चपेट में, दो युवको की मौत

उदयपुर -अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर ट्रेलर ने इनोवा को टक्कर मारी

 
ट्रेलर ने लिया इनोवा को चपेट में, दो युवको की मौत

मृतकों की पहचान रूपजी का गुड़ा, खमनोर निवासी देवेंद्र सिंह पुत्र दूल्हे सिंह राजपूत (28 ) और सेठ जी का कुंडाल  सवीना निवासी भूपेंद्र सिंह पुत्र भगवत सिंह (26 ) के रूप में हुई हैं । 

उदयपुर - अहमदाबाद नेशनल हाईवे के परोेई क्षेत्र में रविवार अल सुबह करीब 7 बजे इनोवा और ट्रेलर की भिड़ंत हो गयी। दुर्घटना में मारे गए मृतकों की पहचान रूपजी का गुड़ा, खमनोर निवासी देवेंद्र सिंह पुत्र दूल्हे सिंह राजपूत (28 ) और सेठ जी का कुंडाल  सवीना निवासी भूपेंद्र सिंह पुत्र भगवत सिंह (26 ) के रूप में हुई हैं । 

हादसे की सुचना मिलते ही निकट ले परसाद थाना के थानाधिकारी रमेश परमार मौके पर पहुंचे । थानाधिकारी रमेश परमार ने बताया कि इनोवा जामनगर से उदयपुर की तरफ आ रही थी । परोई के नज़दीक चाय के लिए सर्विस रोड पर इनोवा घुमा कर होटल की तरफ जा रहे थे तभी तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने इनोवा को चपेट में ले लिया । 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिड़ंत इतनी भीषण हुई ली इनोवा हाईवे पर पलट गयी । दुर्घटना के बाद आसपास के राहगीरो व क्षेत्रवासियो  ने हादसे की चपेट में आये व्यक्तियों को बाहर निकालने की कोशिश की । मौका ए वारदात के बाद ट्रोला चालक फरार हो गया। पुलिस द्वारा मामले को दर्ज लार जांच शुरू कर दी गयी है । दोनों व्यक्तियों के शव को पोस्ट मार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये गए ।    

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal