आदिवासी युवक पर चोरी का इल्जाम लगा की मारपीट, हुई मौत

आदिवासी युवक पर चोरी का इल्जाम लगा की मारपीट, हुई मौत 

समाज के लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया

 
murder in ghasa mavli

उदयपुर 29 जनवरी 2024 । ज़िले के मावली घासा थाना क्षेत्र में चोरी का इल्जाम लगा एक आदिवासी भील समाज के युवक के साथ मारपीट की गई जिससे युवक की मौत हो गई।  

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार 27 जनवरी 2024 की रात दस बजे सोहनलाल पिता छगुड़ा गुजर के साथ मुकेश पिता शंकर गुजर और सूरज पिता पहलवान गुजर ने चोरी का इल्जाम लगाते हुए पीड़ित महिला लहरी बाई पत्नी जीवा भील के पुत्र भोली राम भील के साथ मारपीट की गई जिससे युवक की मौत हो गई। 

घटना की जानकारी जैसे ही भील समाज के लोगों को मिली तो आदिवासी भील समाज के लोग मावली हॉस्पिटल में एकत्रित हो गये और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे। 

मृतक की मां लहरी बाई ने बताया कि शनिवार सुबह घासा थाना पुलिस पुराना कोई मामला बता कर युवक को गिरफ्तार कर ले गई थी लेकिन शाम तक पुलिस ने पूछताछ कर छोड़ दिया उसके बाद शनिवार देर रात आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और चोरी का इल्जाम लगाते हुए मारपीट की जिससे युवक की मौत हो गई।  

रविवार को दिन भर समाज के लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।जिसके चलते मृतक युवक का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया । पुलिस लगातार भील समाज के लोगों के साथ समझाइश कर रही है मामला शांत होने के बाद ही मृतक युवक का पोस्टमार्टम हो पाएगा। तो वही दूसरी ओर हत्या के बाद सभी आरोपी फरार हो चुके हैं जिनको पुलिस तलाश कर रही है।

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal