आदिवासी दुष्कर्म मामले में नया मोड़, पुलिस की गिरफ्त में चौथा आरोपी


आदिवासी दुष्कर्म मामले में नया मोड़, पुलिस की गिरफ्त में चौथा आरोपी 

पुरे वारदात का मास्टर्स माइंड को ईडमाल के जंगलो से किया गिरफ्तार 

 
 घटना का मुख्य मुख्य आरोपी प्रकाश
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर - राजस्थान में इन दिनों बलात्कार के मामले दिन ब दिन सामने आ रहे है  जहाँ एक मामले में पुलिस आरोपियों तक पहुँचती है वही दूसरे शहर में एक नया मामला उठ जाता है। उदयपुर जिले के झाड़ोल क्षेत्र का आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म चर्चित मामले के आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद मामले की अग्रिम अनुसन्धान में पुलिस ने इस मामले के मास्टर माइंड प्रकाश पुत्र नाना लाल खराड़ी को  ईड माल के जंगलो से दस्तियाब कर गिरफ्तार किया। मामले के पूर्व आरोपी मोहन और भेरूलाल को पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था। 

बाघपुरा चौकी के 250 मीटर की दुरी पर हुआ दुष्कर्म 

बाघपुरा पुलिस के थोड़ी देर पर गुरुवार को जब पीड़िता अपने  ससुराल से अपने पीहर की तरफ जा रही थी तभी रास्ते में प्रकाश पारगी ने पीड़िता के पहले दुष्कर्म किया और दुष्कर्म करने के बाद घटना की बात किसी से नहीं कहने के लिए और जान से मरने की धमकी दी। इसके बाद प्रकाश ने अपने दोस्तों को फ़ोन कर उस जगह पर बुलाया। प्रकाश के तीन दोस्त वहां आ गए जिस पर प्रकाश के दोस्त मोहन और भेरूलाल पीड़िता को नाले के समीप ले गए जहाँ मोहन ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया, भैरूलाल ने मोहन  का सहयोग किया। भैरूलाल ने पीड़िता से मारपीट की और बाद में पीड़िता का मोबाइल छीन लिए। वही बाइक सवार तीसरा युवक और प्रकाश वारदात स्थल से कुछ दुरी पर खड़े हो गए ताकि वहां खड़े रह कर वो निगरानी कर सके।    

शादीशुदा महिला ने मना किया दोस्ती के लिए तो किया बलात्कार

प्रकाश को हिरासत में लेने के बाद जब पूछताछ की गयी तो प्रकाश ने बताया की महिला पर दोस्ती का दबाव बनाया था। आसानी से बात नहीं बनने पर धमकियां भी दीं। जिसके चलते पीड़िता से बलात्कार भी किया। प्रकाश ने इस घटना को अंजाम देने के लिए दोस्तों के साथ मिल कर पूर्व में योजना बनायी थी। योजना के अनुरूप पीड़िता को अकेला देख कर गुरुवार 20 जनवरी दिन दहाड़े आदिवासी महिला के साथ बलात्कार किया।

हैवानो से बच बचा कर जैसे तैसे पीड़िता पुलिस स्टेशन पहुंची।  पीड़िता ने अपने साथ हुई आप बीती पुलिस को बताई जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला अधीक्षक ने मामले में कई अधिकारियो और थानाधिकारियों की टीम का गठन कर मामले के आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश जारी किये। जिस पर पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए मास्टर माइंड सहित अन्य तीन आरोपियों क गिरफ्तार किया।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal