विवाहिता को ब्लैकमेल और अपहरण करने के दो आरोपी गिरफ्तार


विवाहिता को ब्लैकमेल और अपहरण करने के दो आरोपी गिरफ्तार 

युवती के पति और पति के दोस्त को किया गिरफ्तार

 
arrest
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 2 जुलाई 2024। शहर की सुखेर थाना पुलिस ने एक विवाहिता को ब्लैक मेल और अपहरण करने के मामले में दो लोगो को गिरफ्तार किया है। 

थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत ने बताया की 30 जून को थाना सुखेर पर एक युवती ने अपनी सहेली के साथ उपस्थित होकर रिपोर्ट पेश कर बताया कि  की 2 वर्ष पहले किसी कम्प्यूटर सेन्टर पर कोर्स करने गई थी। वहां के संचालक ने बहला फुसला कर उसके साथ शादी कर ली और उसको अपने मित्र ईमरान नाम के व्यक्ति के साथ रहने के लिये कहने लगा। जब उसने ईमरान के साथ रहने से मना किया तो उसके साथ झगडा करता। तभी से ईमरान नाम का व्यक्ति उसको धमकाता है। ब्लैकमेल करता है तथा साथ रहने के लिये जिद करता है। 

उसके बाद करीब 1 वर्ष पहले वो अपनी सहेली के साथ रहने लगी। वहां पर भी ईमरान उसको डराता धमकाता तथा ब्लैकमेल करता था।  29 जून को ईमरान उसके किराये के मकान पर आया तथा जबरदस्ती उसे अजमेर लेकर चलने की जिद करने लगा। उसे डराकर मोटरसाईकिल पर बिठाकर अजमेर ले जाने और वहीं पर रखने के लिये कहने लगा। उसे अपनी मोटरसाईकिल पर बिठाकर उसका सामान भी साथ ले लिया और भुवाणा चौराहे के पास ले आया। वहां पर वो उससे बचकर निकल गई तथा अपनी सहेली को कॉल कर बुलाया और थाने पर आ गई। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इस मामले में अनुसंधान प्रारम्भ किया गया।थानाधिकारी  हिमाशुसिंह राजावत के निर्देशन में थाने की टीम गठित की गई। थानाधिकारी के नेतृत्व में थाने की टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए मामले में वांछित अभियुक्त ईमरान खान और अशोक कुमावत को गिरफ्तार किया गया।
 
युवती करीब 2 वर्षों से उक्त युवक के चंगुल में थी, युवती के माता पिता ने भी उससे सम्बन्ध विच्छेद कर दिये तो ईमरान खान उक्त युवती को और ज्यादा परेशान करने लगा। उक्त युवती अकेली थी तो करीब 6 माह तक अशोक कुमावत तथा ईमरान खान के चंगुल में होने से परेशान रही तभी उसको एक एनजीओ ने साथ दिया तथा सम्बल दिया जिससे युवती उक्त दोनों के चंगुल से निकल कर अपनी सहेली के साथ उसके घर पर रहने लगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal