Twist Bar के मैनेजर पर फायरिंग के 2 आरोपी गिरफ्तार

Twist Bar के मैनेजर पर फायरिंग के 2 आरोपी गिरफ्तार

आरोपी युवराज ने घटना के दौरान 3-4 राउंड फायर किए थे

 
firing accused arrest

उदयपुर 29 जनवरी 2024 । शहर के सूखेर थानाक्षेत्र में बने ट्विस्ट बार (Twist Bar) पर शनिवार रात को बार के मैनेजर पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।

थानाधिकारी सूखेर योगेंद्र व्यास ने बताया की शनिवार देर रात बार के मैनेजर राजेश मेवाड़ा ने रिपोर्ट दी थी की रात करीब 11 बजे दो युवक बार पर आए जिसमे से एक ने अपना नाम युवराज उर्फ़ गोनू देवाली बताया और बार चलाने के एवज में ₹2 लाख हर महीने देने की बात कही। मना करने पर बार पर ताला लागा देने को बात कह कर धमकाया। जब उन्हें अंदर जाने से रोका तो धमका कर वहां से चले गए।

लेकिन 30 मिनिट बाद आरोपी युवराज अपने 5-6 अन्य साथियों के साथ बार पर फिर लौटा और आते ही मैनेजर और स्टाफ के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी बीच युवराज उर्फ़ गोनू ने अपनी जेब से बंदूक निकाली और मैनेजर पर फायर कर दिया। पीड़ित मैनेजर ने अपनी रिपोर्ट में बताया की आरोपी युवराज ने घटना के दौरान 3-4 राउंड फायर किए थे।

पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 143,341,307,323 और 384 के तहत मामला दर्ज कर उनकी  तलाश कर रही थी जिनमे से दो आरोपी युवराज उर्फ़ गोनू (24) निवासी पीपली चौक, देवाली और उसके साथी प्रवीण सालवी उर्फ़ बापू (21) निवासी बीएन कॉलेज के सामने, सुभाष नगर को गिरफ्तार किया जिन्हे कोर्ट के समक्ष पेश किया जो पुलिस कस्टडी में हैं।

गिरफ्तार आरोपियों से घटना में इस्तेमाल की गई बंदूक और अन्य साथियों के ठिकानों के बारे में पूछताछ की जा रही हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal