बैंक के बाहर खड़ी कार से दो लैपटॉप और नगदी चोरी

बैंक के बाहर खड़ी कार से दो लैपटॉप और नगदी चोरी

सरदापुरा स्थित इंडियन बैंक के बाहर की घटना

 
theft from car

उदयपुर 10 जनवरी 2024। शहर के भूपालपूरा थाना सर्किल के सरदारपुरा इलाके में मौजूद द इंडियन बैंक के बाहर खडी कार के कांच तोड़ कर कार से कागजात, 20000 रूपए से अधिक की नकद राशि एवं बैग में रखे दो लेपटॉप चोरी कर लिए गए। घटना मंगलवार दोपहर 12.30 से 3 बजे के बीच की बताई जा रहा हैं।

कार के मालिक विकास पोरवाल ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसमे उसने पुलिस कों बताया की मंगलवार दोपहर करीब 12.15 बजे वह अपने डीलर से मिलने के लिए सरदारपूरा इलाके गया था, वहां पहुंचकर उसने अपनी कार जिसमे उसके दो लेपटॉप जिसमे से एक उसका खुद का तो दूसरा उसकी कंपनी का लेपटॉप था, साथ ही नकद राशि 20000 हजार से अधिक और कुछ महत्पूर्ण कागजात रखे थे। कार कों द इंडियन बैंक के पास में पार्क करके वह डीलर से मिलने चला गया और करीब 3 बजे जब वापस लोटा तो उसकी कार के बायीं तरफ वाला कांच फूटा हुआ था और उसमे से सभी सामान किसी अज्ञात द्वारा चोरी कर लिया गया था।

पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर भूपालपूरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी, पुलिस द्वारा आरोपी की पहचान करने और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरा Cctv Camera के फुटर्ज भी खांगले जा रहें हैं। साथ ही इलाके के संदिग्ध लोगों और चालान शुदा लोगों से भी पूछताछ की जा रही हैं। पीड़ित ने बताया की उसको कार को निशाना बनाने से पहले आसपास के इलाको में इसी तरीके से और भी गाड़ियों को निशाना बनाया था। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal