एमबी हॉस्पिटल परिसर से मोटरसाइकिल चोरी करने के दो आरोपी गिरफ्तार

एमबी हॉस्पिटल परिसर से मोटरसाइकिल चोरी करने के दो आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों से मोटरसाइकिल बरामद 

 
bike theft

उदयपुर के एमबी चिकित्सालय परिसर से दो पहिया वाहन चोरी करने के आरोप में हाथीपोल थाना पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 6 मोटरसाइकिलें बरामद की है।

थानाधिकारी हाथीपोल योगेश चौहान से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान फरहान कुरैशी और शैतान निवासी अंजुमन चौक के रूप में हुई है।

दोनों ही आरोपियों ने अभी तक की पूछताछ में मोटरसाइकिल सहित खेरादीवाडा और अन्य क्षेत्रों से रात्रि के समय वाहनों से पेट्रोल चोरी करने की वारदात भी कबूल की है, दोनों ही आरोपी अपने मौज शौक के लिए मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर उनसे शहर में की गई वाहन चोरी के अन्य वारदातों के बारे में भी जनता से पूछताछ की जा रही है। 

थाना अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार नयन नामक व्यक्ति ने थाना हाथीपोल में 30 जून मोटरसाइकिल चोरी की एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने सोमवार को दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है और इनसे आगे की पूछताछ की जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal