एक की लाश फतहसागर में दुसरे व्यक्ति की लाश कुंए से मिली


एक की लाश फतहसागर में दुसरे व्यक्ति की लाश कुंए से मिली

फतेहसागर में मिले शव की पहचान हो चुकी है
 
fatehsagar
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 14 अगस्त 2023 । आज शहर में दो व्यक्तियो की लाश मिली। जिनमे से एक व्यक्ति की लाश फतहसागर झील स्थित छतरी के पास मिली तो दूसरी लाश शहर के रोडवेज बस स्टैंड के पीछे बने एक खुले मुंडेर के कुएं में एक अज्ञात व्यक्ति की सड़ी गली लाश मिली।

रोडवेज बस स्टैंड के पीछे बने एक खुले मुंडेर के कुएं में मिली लाश पर राहगीरों से मिली सूचना पर सूरजपोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उदयपुर के गोताखोर छोटू भाई हेला और उनकी टीम की मदद से मृतक के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

सूरजपोल थाना टीम से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह 11:30 बजे राहगीरों से सूचना मिली थी कि कुएं में से बहुत ही गंदी बदबू आ रही है जिस पर सूरजपाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जब गोताखोर छोटू भाई हेला और उनकी टीम की मदद से कुएं में दिखाया गया तो अंदर एक युवक की सड़ी हुई लाश मिली। जानकारी के अनुसार मृतक युवक की मौत के पीछे के कारणों का अभी कोई स्पष्ट पता नहीं चल पाया है ना ही उसकी पहचान हो पाई है पुलिस ने अब मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा कर उसके पहचान करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

तो वहीं शहर के दूसरी ओर  दोपहर 2 बजे एनसीसी जवान लखन ने राजस्थान नागरिक सुरक्षा विभाग उदयपुर को सूचना दी की देवाली छोर तीसरी छतरी के यहां पर फतहसागर पाल एक अज्ञात शव तैर रहा है। इसकी सूचना पर इंचार्ज जगदीश सिंह के नेतृत्व में तत्काल 10 जवानों के साथ रेस्क्यू टीम रवाना की गई टीम मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाल पुलिस थाना अंबा माता के हवाले किया। गोताखोर नरेश चौधरी घनश्याम माली मुकेश सेन की विशेष भूमिका रही।

फतहसागर पर तैरते मिले शव की पहचान अभय सिंह पुत्र भूर सिंह निवासी पालवास मावली के रूप में हुई। जिनकी उम्र करीब 60 वर्ष है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal