शहर में एक ही दिन में दो आत्महत्या


शहर में एक ही दिन में दो आत्महत्या 

दोनों ने झील में कूदकर दी जान, एक ने रंगसागर में तो दुसरे ने उदयसागर में लगाई छलांग  
 
 
शहर में एक ही दिन में दो आत्महत्या
UT WhatsApp Channel Join Now
प्रथम दृष्टया दोनों मामले आत्महत्या के 

उदयपुर 17 फ़रवरी 2020। झीलों की नगरी में आज दो लोगो ने एक ही दिन में अलग अलग झीलों में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। एक ही दिन में दो लोगो के अलग अलग क्षेत्रों में आत्महत्या के दो मामले सामे आये है। 

दोपहर में घंटाघर थाना क्षेत्र के रंगसागर में एक पचास वर्षीय व्यक्ति ने झील कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है की पच्चास वरहियर गिरधारीलाल ने स्कूटी को किनारे खड़ा कर रंगसागर में छलांग लगा ली। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। घंटाघर थाना पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को झील से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम करवाया। 

वहीँ दुसरे मामले में प्रतापनगर थाना क्षेत्र के उदयसागर झील में भी एक बीस वर्षीय लकड़वास गणेश घाटी निवासी गोपल डांगी ने झील में कूदकर अपनी जान दे दी। प्रतापनगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

पुलिस दोनों मामलो को प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या का मामला मान रही है। हालाँकि दोनों ही मामलो में आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है     
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal