उदयपुर पुलिस ने अंतर जिला चोर गैंग का किया खुलासा

उदयपुर पुलिस ने अंतर जिला चोर गैंग का किया खुलासा

हिस्ट्रीशीटर सहित तीन आरोपी गिरफ्तार, 13 लाख रुपए नकद और एक करोड़ से ज्यादा के सोने के आभूषण किए बरामद

 
GANG OF THIEVES ARRESTED IN UDAIPUR

तीनो जिलों में की 13 वारदातें 

उदयपुर - 03.08.23 - ज़िले की मावली और फतह नगर थाना पुलिस ने बडी कार्यवाही को अंजाम देते हुए दिन में सुने मकानो में चोरी की वारदातो को अंजाम देने वाली इंटर डिस्ट्रिक्ट चोरी गैंग का पर्दाफाश किया है ।

एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया की उदयपुर के मावली और फतहनगर इलाके में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही थी, जिस पर फतह नगर और मावली थाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए गैंग  के  3 सदस्यों  को गिरफ्तार किया है। जिसमें सुरेश और हीरालाल को पड़कर पूछताछ की तो इनके द्धारा उदयपुर ,राजसमंद, बांसवाड़ा सहित अन्य जिलों में 12 वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है।

वहीं पुलिस पूछताछ में पुलिस ने आरोपियों से 13 लाख 47 हजार नकद ,23 तोला सोना और 1 किलो चांदी को बरामद की है (बरामद किये गए सोने की कीमत 1 करोड़ के करीब बताई जा  रही है )। एसपी ने बताया कि ज्वेलरी मंगलवाड स्थित एक ज्वेलरी की दुकान पर बेच देते हैं जिस पर पुलिस ने दुकान मालिक मुकेश सोनी को भी गिरफ्तार किया है । 

आरोपि सुने मकान में चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं । जिसमें से एक आरोपी घर के बाहर पहरा देता तो दूसरा आरोपी घर के अंदर चोरी की वारदात को अंजाम देता था पुलिस पूछताछ में अब आरोपियों से और भी बरामदगी हो सकती है। वहीं मुख्य आरोपी हीरालाल के खिलाफ 12 मामले दर्ज है।अब उदयपुर सहित अन्य बड़ी वारदातों के मामले भी सामने आ सकते हैं। मामले सामने आ सकते हैं।

पुलिस ने सुरेश हीरालाल और मुकेश सोनी को गिरफ्तार किया है और अमित से विरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal