Dhanmandi police took out a rally of speculators

धानमंडी पुलिस ने सट्टेबाज़ों की निकाली रैली

धानमंडी पुलिस ने सट्टेबाज़ों की निकाली रैली

धानमंडी के नाडाखाड़ा से 10-12 सट्टेबाज़ों को पकड़ा  
 
sattebaz

उदयपुर 9 नवंबर 2022 । शहर में इन दिनों पुलिस सट्टेबाज़ों और जुआरियो के खिलाफ सख्त रवैया अपना रही है।  चार दिन पूर्व भी तीन थाना क्षेत्रों में कार्यवाही करते हुए 30 से अधिक जुआरियो और सट्टेबाज़ों को पकड़ा था। आज धानमंडी थाना क्षेत्र में 10 से 12 सट्टेबाज़ों को पकड़ कर उनको रैली की तरह थाने ले जाया गया। 

sattebaz

चार दिन पूर्व हुई कार्यवाही में धानमंडी थाना क्षेत्र नाडा खाड़ा से सट्टेबाज़ों को पकडे जाने के बावजूद भी नाडाखाड़ा इलाके में नेहरू बाजार के नरेश डांडी और बाबू द्वारा फिर से सट्टा चलाया जा रहा था जिस पर उदयपुर की स्पेशल टास्क फ़ोर्स और धानमंडी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए दबिश दी जहाँ से इनके पास बड़ी मात्रा में 94 हज़ार रूपये से ज़्यादा की राशि और सट्टा चलाने के कुछ उपकरण बरामद किये है। 

धानमंडी थाना पुलिस ने पकडे आरोपियों को रैली निकाले जाने की बात पर एडिशनल एसपी चंद्रशील ठाकुर ने बताया कि यह रैली नहीं थी बल्कि वाहन के अभाव होने और रास्ते में संकरी गलियां होने से उन्हें पैदल ही थाने तक ले जाया गया।  

sattebaaz

ठाकुर ने बताया कि पिछले कुछ दिनो से सट्टा खेलने वाले और खिलाने वालो के परिवार और आसपास के लोगो से कई शिकायते मिली थी। उनका कहना था कि सट्टा खेलने से इनके परिवार की आर्थिक स्थिति ख़राब होती जा रही है और ऐसे सट्टा खेलने और खिलाने वाले दोनों ही तरह के लोगो के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।  इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस द्वारा शहर के सट्टेबाज़ो के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की जा रही है जो आगे भी जारी रहेगी।    
 

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web