उदयपुर का युवक डेढ़ महीने से है लापता

उदयपुर का युवक डेढ़ महीने से है लापता 
 

आखिर बार गुलाबबाग रोड पर देखा गया था युवक 

 
Youth Missing

उदयपुर,25.10.23  - शहर के हेमराज जी अखाडा इलाके में रहने वाला आशीष नायक करीब डेढ़ महीने से लापता है और उसके घर वाले उसकी तलाश कर रहे हैं ।  इसको लेकर आशीष के भाई महावीर नायक ने सूरजपोल थाने में गुमशुदगी (Missing  Person Report ) भी दर्ज करवाई  है। 

जानकारी के अनुसार बांसवाड़ा जिले के गनोड़ा के रहने वाला आशीष नायक पिछले पांच महीने से उदयपुर के हेमराज जी अखाडा में किराये पर रहता था। और गोवेर्मेंट जॉब9 (Government Job)  की तैयारियां कर रहा था, साथ ही वह इवेंट का काम भी करता था। 

गत  6 सितम्बर को आशीष अचानक बिना किसी को बताये अपने कमरे से कही चला गया। जिसके बाद उसकी सभी जगह तलाश की गई लेकिन उसका कही पता नहीं चला। सीसी टीवी (CCTV Footage) में आशीष आखिरी बार गुलाब बाग़ रोड पर जाता हुआ देखा जा सकता है । थोड़ी दुरी पर जाने के बाद वह ऑटो में बैठकर भी जाता हुआ दिखाई दिया है ।

 गुमशुदा आशीष के भाई ने बताया कि गत 6 सितम्बर से उसका फ़ोन भी बंद भी है। उन्होंने इस मामले को लेकर सूरजपोल थाने में भी मामला दर्ज करवाया है। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal